PATNA : अग्निपथ योजना के विरोध में पटना यूनिवर्सिटी के बाहर छात्रों ने काटा बवाल, पीएम को चेताया

पटना। राजधानी पटना में छात्र जन अधिकार पार्टी के छात्रों ने केंद्र सरकार के अग्निपथ योजना के विरोध में गुरूवार को पटना यूनिवर्सिटी के बाहर बवाल काटा। इस दौरान छात्रों ने यूनिवर्सिटी के गेट पर चढ़कर खूब हंगामा किया। छात्रों ने सड़क जाम करने की भी कोशिश की, लेकिन प्रशासन ने सफल नहीं होने दिया।
विश्वविद्यालय प्रशासन पहले से ही थी सर्तक
छात्रों ने पटना यूनिवर्सिटी में तालाबंदी करने का ऐलान किया था। लेकिन विश्वविद्यालय प्रशासन पहले से ही सर्तक थी, उसने अंदर से ताला बंद कर दिया था। जिसके विरोध में छात्र बाहर ही धरने पर बैठ गए और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ खूब नारेबाजी किया। इस दौरान सांख्यिकी प्रखंड पदाधिकारी सनोज कुमार दल बल के साथ पहुंचे। जहां उन्होंने छात्रों को खूब समझाने का प्रयास किया, लेकिन छात्र मानने को तैयार नही थे। इस दौरान छात्रों और पदाधिकारी के बीच नोक झोंक भी देखने को मिला।
प्रधानमंत्री को जाप के छात्रों ने दी चेतावनी
छात्र जन अधिकार परिषद के अध्यक्ष मनीष यादव ने बताया कि हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चेतावनी देते हैं जब तक ये योजना वापस नहीं लिया जाएगा, जब तक गिरफ्तार छात्रों को रिहा नहीं किया जायेगा, तब तक हमारा प्रदर्शन जारी रहेगा। हमने आज पटना यूनिवर्सिटी को बंद किया है। आगे पाटलिपुत्र यूनिवर्सिटी समेत पूरे बिहार के यूनिवर्सिटी को बंद करने का काम करूंगा।

About Post Author

You may have missed