BJP MLA भागीरथी देवी ने पार्टी के सभी पदों से इस्तीफे का किया एलान, कहा- दलित समझकर हमें अलग छांट दिया

पटना। भाजपा में एक बार फिर विधायक की नाराजगी अपनी पार्टी से दिखी है। पश्चिम चंपारण की रामनगर विधानसभा सीट से भाजपा विधायक पद्मश्री भागीरथी देवी ने पार्टी से नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने गंभीर आरोप लगाते हुए पार्टी के कई पदों से इस्तीफा देने का एलान किया है।
भाजपा विधायक ने कहा कि रामनगर की जनता और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भगवान हैं। मुझे जनता ने ही पांच बार जिताया और जनता के सेवा में हमने कोई कमी नहीं की। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि मुझे इग्नोर किया जाने लगा है। जैसे किसी मक्खी को फेंका जाता है। दलित समझकर हमें अलग छांट दिया है और कोई नहीं पूछता है। आरोप लगाया कि दलित को बगहा जिला में कोई इज्जत नहीं दे रहा है।
भागीरथी देवी ने वीडियो जारी कर बताया कि भाजपा के बगहा जिला कमिटी उनका अपमान करती है। वहीं ये भी कहा कि प्रदेश अध्यक्ष को भी इसकी शिकायत एक साल पहले हमने की, लेकिन केवल सांत्वना दिया गया। भागीरथी देवी ने पार्टी के राष्ट्रीय कार्यसमिति और प्रदेश कार्यसमिति के पदों से इस्तीफा देने का एलान किया है। बता दें पूर्व में बीजेपी विधायक रश्मि वर्मा ने भी इस्तीफा देने की बात कही थी, जिसके बाद यह खबर आग के तरह फैली और सियासी तापमान बढ़ गया था। इस मामले में प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल को हस्तक्षेप करना पड़ा था। उनके मनाने के बाद फिर विधायक ने इस्तीफे के फैसले को वापस लिया था।

 

 

About Post Author

You may have missed