अमिताभ बच्चन ने पान मसाला कंपनी कमला पसंद को भेजा नोटिस, कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद भी एड टीवी पर दिखाने से नाराज़ बिग बी

बॉलीवुड। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने हाल ही में एक पान मसाला कंपनी को लीगल नोटिस भेजकर अपना एड प्रसारित होने से रोकने की मांग की है। एक्टर पिछले कई सालों से इस कंपनी के एड में नजर आते थे, हालांकि उन्होंने अपने पिछले जन्मदिन पर इस कंपनी से अपना कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर दिया था। जब कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बावजूद कंपनी द्वारा लगातार एड का प्रसारण किया जा रहा है। जानकारी के अनुसार, ई-टाइम्स ने अपने करीबी सूत्रों के हवाले से लिखा है, अमिताभ बच्चन के ऑफिस से जानकारी मिली है कि उन्होंने कमला पसंद कंपनी को अपने टीवी कॉमर्शियल एड की ब्रॉडकास्टिंग को रोकने के लिए लीगल नोटिस भेजा है। देखा गया है कि कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद भी कमला पसंद इसे नजरअंदाज करते हुए टीवी कॉमर्शियल को प्रसारित कर रहा है।

बता दें कि अमिताभ बच्चन पिछले काफी समय से पान मसाला के एड में नजर आने पर ट्रोल किए जा रहे थे जिसके बाद उन्होंने 11 अक्टूबर को अपने 79वें जन्मदिन के मौके पर पान मसाला कंपनी के साथ कॉन्ट्रैक्ट खत्म करने का अनाउंसमेंट किया था। कॉन्ट्रैक्ट खत्म करने के साथ ही बिग बी ने कंपनी को इसके पैसे भी लौटा दिए थे।

About Post Author

You may have missed