मोकामा उपचुनाव को लेकर संजय जायसवाल ने महागठबंधन पर लगाया गंभीर आरोप, बोले- अपने पक्ष में वोटिंग करने की धमकी दे रहे है महागठबंधन के गुंडे, 1 नवंबर को जाएंगे हाईकोर्ट

पटना। मोकामा उपचुनाव को लेकर BJP प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने बिहार सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है। जायसवाल ने कहा कि अपराधी छवि के लोग मोकामा में व्यवसायियों को डराने-धमकाने में लगे हुए हैं। उन्होंने कहा की एक ही रात में 2 दुकानों में चोरी की घटना को अंजाम दिया गया। वो भी चुनाव के माहौल में जब प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट पर है। महागठबंधन के गुंडे अपने पक्ष में वोटिंग की धमकी दे रहे हैं। पुलिस प्रशासन की मिलीभगत से यह खेल हो रहा है। वही संजय जायसवाल ने चुनाव आयोग को इसके खिलाफ आवेदन दिया है। वही जायसवाल ने मोकामा के पूर्व विधायक अनंत सिंह के ऊपर आरोप लगाया है कि उनके समर्थक मोकामा क्षेत्र में व्यवसायियों को डरा और लूटपाट कर महागठबंधन के प्रत्याशी के पक्ष में वोट देने की धमकी दे रहे हैं। कल एक रात में ही मोकामा के 2 ज्वेलरी दुकान खुशी ज्वेलर्स और राज नंदनी ज्वेलर्स में बदमाशों ने डाका डाला है।

वही संजय जायसवाल ने महागठबंधन के गोपालगंज विधानसभा सीट के उपचुनाव के प्रत्याशी मोहन प्रसाद पर भी बड़ा आरोप लगाया है। कहा है कि महागठबंधन प्रत्याशी मोहन प्रसाद ने चुनावी घोषणा पत्र में अपने ऊपर लगे शराब से जुड़े आरोपों को छिपाया है। इसके लिए भी हमने चुनाव आयोग से मांग की है कि मोहन प्रसाद का नामांकन रद्द किया जाए। वही जायसवाल ने कहा कि कोर्ट बंद होने के कारण मोहन प्रसाद के खिलाफ BJP 1 नवंबर को हाईकोर्ट में याचिका दायर करेगी। वही उन्होंने दावा किया कि दोनों जगह की जनता जानती है कि किसको वोट देना है। वही उन्होंने कहा कि BJP दोनों सीटों पर हो रहे उपचुनाव में जीत हासिल करेगी।

About Post Author

You may have missed