बेतिया में किन्नर के प्यार में पागल युवक ने ब्रेकअप पर किन्नर को मारी गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

बेतिया। बिहार के पश्चिम चंपारण जिले के बेतिया में जहां एक युवक को एक किन्नर से प्यार हो गया। प्यार इतना गहरा था कि युवक उससे ब्रेकअप बर्दाश्त नहीं कर सका और प्रेमिका किन्नर को उसके नए आशिक समेत गोली मार दी। बेतिया के गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। दरअसल बेतिया के आरएलएसवाई कॉलेज के समीप आईटीआई कॉलोनी में रहने वाली पंडिताईन किन्नर के घर पर आधा दर्जन अपराधियों ने रविवार को हमला बोल दिया। उस वक्त पंडिताईन किन्नर के साथ सद्दाम हुसैन नाम का युवक मौजूद था। हमलावरों ने दोनो को गोली मारकर जख्मी कर दिया। इस बीच, मौके पर मौजूद किन्नरों ने हमलावरों में शामिल एक युवक मृत्युंजय को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

जीएमसीएच बेतिया में इलाजरत पंडिताईन किन्नर ने बताया कि चनपटिया के पुरैना पांडेय टोला निवासी गुड्डू अंसारी उसके साथ रहता था। दोनों के बीच प्रेम संबंध था। लेकिन करीब दो साल पहले उनका संबंध टूट चुका था। पंडिताईन ने कहा कि वह प्रतिदिन सात से आठ हजार रुपया कमाकर गुड्डू पर खर्च करती थी। लेकिन कुछ कारणों से आपसी मतभेद हुआ और दोनों के संबंध खत्म हो गए। तब से दोनों अलग अलग रहते थे। इसी बीच पंडिताईन का संपर्क मुफस्सिल थाना के लालगढ़ पंचायत के खसुआर निवासी सद्दाम हुसैन से हो गया। दोनों एक दूसरे के साथ रहने लगे। यह बात गुड्डू अंसारी को नागवार गुजर रही थी। गुड्डु किन्नर प्रेमिका से दूरी सहन नही कर पा रहा था। वह बार-बार पंडिताईन के साथ रहने के लिए उससे बात करता था। लेकिन पंडिताईन ने इनकार कर दिया था।

करीब 15 दिन पहले गुड्डू अंसारी ने रामलखन सिंह यादव कॉलेज के समीप घर पर आकर धमकी दिया था। उसने कह कि तुम सद्दाम से अपना संबंध तोड़ लो। अगर संबंध नहीं तोड़ा तो तुम्हारी हत्या कर दी जाएगी। लेकिन इस बात को पंडिताईन ने गंभीरता से नहीं लिया। शनिवार की दोपहर 12 बजे भी गुड्डू अंसारी उसके घर पर पहुंच धमकी दी। लेकिन पंडिताईन ने पुलिस को सूचना नहीं दी। रविवार ने गुड्डु अंसारी ने अपने साथियों के साथ मिलकर पंडिताईन और सद्दाम को गोली मार दी। सद्दाम के कमर में गोली लगी है तो पंडिताईन की जांघ में गोली लगी है। दोनों की हालत ठीक है।

About Post Author

You may have missed