पटना में 9 बजे, 9 मिनट और नई उम्मीद को लेकर लोगों ने जलाए दीप, टॉर्च और मोबाइल के फ्लैश लाईट

फुलवारी शरीफ। कोरोना से लड़ने के लिए तथा अंधकार से रोशनी में लाने को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर पूरा देश के साथ फुलवारी शरीफ और आस पास में भी लोगों ने अपने घरों और छतो के साथ ही दरवाजों पर खड़े होकर दिया, टोर्च, मोबाइल फ्लैश लाईट आदि जलाए।

कोरोना वायरस के चलते आये वैश्विक महा संकट को दूर करने को लेकर फुलवारी शरीफ और आस पास के सभी लोगों के द्वारा उम्मीद की किरण मानकर कोरोना को हराने और कोरोना के इलाज में लगे चिकित्सको और अन्य का हौसला अफजाई करने के लिए दीप फ्लैश लाईट टार्च आदि जलाया गया। इससे पहले लोग  नियत समय का इंतजार करने की वाट जोहते रहे। अमीर – गरीब, खास आदमी से लेकर आम आदमी तक रात के 9 बजे का इंतजार करते देखा गया। जैसे ही नौ बजे लोगों ने दिया जलाना शुरू किया। बच्चों और महिलाओ का उत्साह भी देखते ही बन रहा था। सबसे ज्यादा हाथों हाथ लिए लोगों ने मोबाइल के फ्लैश लाईटें जलायी।

वहीं ग्रामीण क्षेत्रों में भी लोगों में खासा उत्साह दिखा दिखा लोगों ने अपने घर की बालकनी, छतों पर कैंडल जलाया। वही अधिकांश लोगों ने दीप और मोबाइल कर लाइट जला कर करुणा संक्रमण को भगाने की पीएम मोदी का समर्थन किया।

About Post Author

You may have missed