एक ही थाना क्षेत्र में लूट की दो बड़ी वारदातों ने खोली पोल : पटना के अनिसाबाद में आईआईएफएल फाइनेंस कंपनी से 8 किलो सोना की लूट

पटना। राजधानी पटना में अपराधी पूरी तरह से बेलगाम हो चुके हैं। पुलिस इन अपराधियों पर नकेल कसने में असमर्थ नजर आ रही है। शुक्रवार को ताबड़तोड़ सोना लूट की दो घटनाओं को अंजाम देकर पटना पुलिस की सुरक्षा किलेबंदी की बेखौफ अपराधियों ने पोल खोल कर रख दिया। दिनदहाड़े 4 की संख्या में आए लुटेरों ने एक गोल्ड फाइनेंस कंपनी से करोड़ों रुपये मूल्य का 8 किलोग्राम सोना लूटकर फरार हो गए। जिससे राजधानी समेत पुलिस मुख्यालय में हड़कंप मच गया। आश्चर्य की बात यह है कि शुक्रवार को गर्दनीबाग थाना क्षेत्र के अनिसाबाद इलाके में 5 की संख्या में आए अपराधियों ने पिस्टल की नोक पर महालक्ष्मी ज्वेलर्स से कीमती आभूषण लूट लिए। अभी पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई थी कि गर्दनीबाग के अनिसाबाद इलाके में ही फाइनेंस कंपनी आईआईएफएल में दोपहर बाद 3:30 से 4 बजे के बीच बड़ी लूट की वारदात को अंजाम दे दिया। पटना एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लों ने बताया कि फाइनेंस कंपनी गोल्ड लोन देती है। लूटकांड मामले की छानबीन की जा रही है। लुटेरों को पकड़ने के लिए पटना के कई इलाकों में छापेमारी की जा रही है। फिलहाल किसी भी मामले में लुटेरे पकड़े नहीं गए हैं।
आईआईएफएल का 8 किलो सोना लूटा
बताया जा रहा है कि गर्दनीबाग थाना क्षेत्र के अनिसाबाद गोलंबर के पास अपराधियों ने आईआईएफएल गोल्ड लोन फाइनेंस कंपनी से करोड़ों रूपये का 8 किलो सोना लूट लिया। जानकारों की मानें तो चार की संख्या में आए लुटेरों ने इस वारदात को दोपहर बाद 3:30 से 4 के बीच अंजाम दिया। इस घटना से पटना पुलिस में हड़कंप मच गया है। पटना पुलिस फिलहाल कई इलाकों में छापेमारी कर रही है।
गर्दनीबाग में ज्वेलरी दुकान में लूट
इससे पहले आज ही गर्दनीबाग थाना क्षेत्र के अनिशाबाद इलाके में अपराधियों ने आभूषण की एक दुकान में लूट की घटना को अंजाम दिया था। 5 की संख्या में आए अपराधियों ने पिस्टल की नोक पर महालक्ष्मी ज्वेलर्स से लाखों के कीमती आभूषण लूट लिए। अपराधियों ने जिस वक्त दुकान में लूट की घटना को अंजाम दिया, उस वक्त दुकान मालिक वहां अकेले थे। उन्होंने बताया कि 5 की संख्या में आए अपराधियों ने पिस्टल की नोक पर उन्हें कवर किया और दुकान में लूटपाट शुरू कर दी। घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरू कर दी। दुकानकार की मानें तो नकाबपोश अपराधियों ने उन्हें कवर किया था। अपराधियों ने अपनी बाइक भी छोड़ दी है। इसके आधार पर पुलिस अपनी छानबीन आगे बढ़ा रही है।

About Post Author

You may have missed