PATNA : 6 जुलाई से राजपाल यादव और शरमन जोशी जैसे दिग्गज रंगकर्मी बताएंगे रंगमंच की बारिकियां

पटना। कोकोनट थियेटर के पटना चेप्टर द्वारा रंगकर्मियों के लिए आनलाईन सीरिज आॅफ लाईव सेशंस चाय वाई एंड रंगमंच 2020 का आयोजन किया जा रहा है। इस सीरिज में हर सांय 6 बजे फेसबुक पर देश के जाने माने रंगकर्मी दिग्गज अभिनेता, राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता नाटककार और निर्देशक, मेकअप विशेषज्ञ, संगीतकार, डिजाइनर, कोरियोग्राफर और तकनीशियन अपने सुनहरे अनुभवों को बांटेंगे। ये लाईव सेशंस पटना के रंगकर्मियों के लिए काफी फायदेमंद होंगे, जिसमें रजत कपूर और राजपाल यादव जैसे दिग्गज अभिनेताओं के सत्र होंगे। उपरोक्त जानकारी कोकोनट थियेटर के रश्मिन मजीठीया ने दी।


उन्होंने बताया कि कोविड-19 के कारण साल 2020 पूरी दुनिया के लिए विशेष रूप से थियेटर उद्योग के लिए काफी नुकसानदायक वर्ष रहा है। संस्था द्वारा इस विश्वव्यापी लॉकडाउन के दौरान रंगमंच की चुनौतियों से निपटने के लिए व रंगमंच में एक नई ऊर्जा फूंकने के लिए ही यह आयोजन किया जा रहा है। जिसमें देश के जाने माने कलाकार कला की बारिकियां, अपने अनुभव और अपने जीवन के संघर्ष के बारे में भी बाते करेंगे। ये सेशन सभी के लिए उपलब्ध है और पंजीकरण की आवश्यकता नहीं है।


चाय वाई 2020 के आॅन लाईन सेशन के दौरान 6 जुलाई को कुलदीप सिंह, 7 को सौम्या जोशी, 8 को राजेश जोशी, 9 को अभिराम भदकमकर, 10 को रजत कपूर, 11 को गौरव शर्मा, 12 को शरमन जोशी व भारती आचरेकर, 13 को नीना तिवाना, 14 को राजपाल यादव और 15 जुलाई को रंजीत कूपर दर्शको से रुबरु होंगे। दर्शक और रंगकर्मी इन चेहते कलाकारों से फेसबुक पर सांय 6 बजे मिल सकते हैं।

About Post Author

You may have missed