बिहार को जंगलराज बनाने वाले कर रहे हैं साइकिल की सवारी : विधायक

पटना। युवा जदयू के प्रदेश अध्यक्ष व विधायक अभय कुशवाहा ने राजद के स्थापना दिवस पर राजद नेताओं द्वारा निकाली गई साइकिल यात्रा पर कड़ा प्रहार किया है। श्री कुशवाहा ने कहा है कि बिहार को जंगलराज बनाने और जनता को धोखा देना देने वाली पार्टी के दो युवराज आज साइकिल की सवारी का नाटक कर एक बार फिर राज्य की जनता की भावनाओं के साथ खिलवाड़ करने की साजिश कर रहे हैं। पूरा राज्य आज कोरोना काल में जी रहा है। ऐसे समय मे 15 साल तक जनता के वोट पर संपति का जाल बिछाने वाले लालू प्रसाद के दोनों युवराज महामारी के बीच पार्टी का स्थापना दिवस के बहाने ताकत दिखाने में जुटे हैं।
श्री कुशवाहा ने आगे कहा कि राजद के दोनों युवराजों को शायद याद नहीं कि पहली बार 2015 में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की बदौलत इन्हें लोकतंत्र के मंदिर विधानसभा में प्रवेश मिला और युवराज मंत्री बने, पर इनका इतिहास रहा है जैसे-तैसे संपति सृजन का। जिसकी वजह से इन्हें बाहर का रास्ता दिखाया गया। अब आगामी विधानसभा चुनाव होने हैं तो इनकी लूट संस्कृति और इनके घमंड की वजह से इनके सहयोगी पहले ही उनका साथ छोड़ने लगे हैं। अगले विधानसभा चुनाव में युवराजों और उनकी पार्टी को मुंह की खानी पड़ेगी।
उन्होंने कहा कि इन दो तथाकथित नेताओं के माता-पिता के 15 वर्ष के जंगलराज के शासन में राज्य की जनता ने बहुत दुख तकलीफ उठाई है। अब जनता वह गलती भूलकर भी नहीं दोहराएगी। जनता इन्हें नकार देगी और तेजस्वी यादव साइकिल यात्रा ही करते रह जाएंगे।

About Post Author

You may have missed