December 10, 2022

शेखपुरा में शराब कारोबारियों पर पुलिस का शिकंजा : छापामारी में 5 लीटर देसी शराब जब्त, 250 लीटर अर्धनिर्मित शराब भी वरामद 

शेखपुरा। बिहार के शेखपुरा जिलें में गुप्त सूचना के आधार पर मंगलवार को चेवाड़ा थाना पुलिस ने बेलदरिया में छापामारी की वही इस छापामारी के दौरान शराब निर्माण के बड़े अड्डे को ध्वस्त किया। वही इस मामले पर थानाध्यक्ष सुरेंद्र कुमार मिश्र के नेतृत्व में पुलिस बल ने वहां जमीन के अंदर गाड कर रखे गए 250 लीटर से ज्यादा अर्धनिर्मित शराब को विनष्ट किया। बता दे की शराब निर्माण के कारोबारियों द्वारा सड़े हुए गुड़ से शराब निर्माण किया जाना था। वही इस छापेमारी के दौरान पुलिस ने 5 लीटर देसी शराब मौके से बरामद किया। इस संबंध में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष सह पुलिस अवर निरीक्षक सुरेंद्र कुमार मिश्र ने बताया कि बरामद शराब को लेकर कारोबारी पप्पू कुमार की मां उमा देवी के खिलाफ स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज कर उसे गिरफ्तार करने की कार्रवाई चल रही है।

वही इस छापामारी के दौरान शराब निर्माण करने वाले मौके से फरार होने में कामयाब हो गए। वही इस बात पर थाना अध्यक्ष ने बताया कि शराब के कारोबारी गण पुलिस से बचने के लिए अर्धनिर्मित शराब को बड़ी मात्रा में झाड़ियों में और जमीन के नीचे गाड़ कर रखा था। जिसे पुलिस बलों की सहायता से जमीन को खोदकर छुपाए गए अर्धनिर्मित शराब को जब्त कर लिया गया। साथ ही घटनास्थल पर ही उसे बहाकर नष्ट कर दिया गया। वही उन्होंने कहा कि कारोबारियों को चिन्हित करने की कार्रवाई की जा रही है।

About Post Author

You may have missed