जहानाबाद : बैंक से पैसे निकाल घर लौट रहे बुजुर्ग व्यक्ति से बदमाशों ने छीने 5 लाख, घटना को अंजाम देकर अपराधी फरार, जांच मे जुटी प्रशासन

जहानाबाद। बिहार के जहानाबाद में बैंक से रुपये निकालकर जा रहे एक व्यक्ति से बदमाशों ने 5 लाख रुपये छीन कर फरार हो गया। बता दे की घटना पटना-गया NH-83 पर एरकी पेट्रोल पंप के पास की है। वही इसके बाद पीड़ित पुलिस थाने में शिकायत की है। वही पुलिस मामले की जांच कर रही है। वही मिली जानकारी के अनुसार बता दे की शहर स्थित स्टेट बैंक से सच्चिदानंद प्रसाद नामक व्यक्ति 5 लाख निकालकर मखदुमपुर जा रहा था। जैसे ही स्टेट बैंक से रुपया निकालकर ऑटो पकड़ कर एरकी पेट्रोल पंप के समीप बस पकड़ने के लिए यह व्यक्ति खड़ा था। तभी बाइक सवार 2 अपराधी आए और रुपये से भरा थैला छीनकर फरार हो गया। वही व्यक्ति जोर-जोर से चिल्लाने लगा, लेकिन तब तक अपराधी फरार हो गया। वही इस घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने थाने की पुलिस को दे दी गई है। वही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। वही SDPO अशोक पांडे ने बताया कि रुपये छीनने का मामला प्रकाश में आया है।

वही इसकी जांच की जा रही है। वही आसपास के लगे हुए CCTV कैमरे के फुटेज को खंगाला जा रहा है। वही उसके बाद बदमाशों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं पीड़ित व्यक्ति का कहना है कि मैं बैंक प्रबंधक को रुपये ट्रांसफर करने के लिए कहा था, लेकिन बैंक प्रबंधक ने ऐसा नहीं किया। वही इसी के कारण यह घटना घटी है। वही उसका कहना है कि अपराधी बैंक से ही पीछा कर रहे थे। सुनसान जगह देखकर इस घटना को अंजाम दिया है।

About Post Author

You may have missed