खगड़िया : राजद विधायक के बेटे से मांगी गई 5 लाख की रंगदारी, घर में घुसकर अपराधी बोले- अगर पैसा नही मिला तो बाप-बेटे दोनों की जान जाएगी

खगड़िया। बिहार के खगड़िया के अलैली से राजद विधायक रामवृक्ष सदा के बेटे रामनंदन कुमार से 5 लाख रुपए की रंगदारी मांगी गई है। उन्होंने पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में बताया कि कुछ लोग रविवार रात 10 बजे घर में घुस आए। और परिवार के लोगों के साथ गाली-गलौज करने लगे। इसके बाद उन्होंने 5 लाख रुपए की रंगदारी मांगी। धमकी दी अगर 5 दिन में पैसा नहीं मिला तो किसी भी समय बाप-बेटे में से किसी की भी हत्या हो जाएगी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

जानकारी के अनुसार, अपने आवेदन में पीड़ित ने बताया है कि गंगौर थाना क्षेत्र के सिमराहा गांव के रहने वाले रामानंद सदा का बेटा पंकज कुमार उनके घर रंगदारी मांगने आया था। वो परास गुलरिया गांव में उनके घर में घुस गया और गाली-गलौज करने लगा। विधायक के बेटे का कहना है कि वो नक्सली संगठनों से जुड़ा हुआ है। और घर में घुसकर भी इस बात का जिक्र किया था कि हम नक्सली सदस्य हैं, इसलिए हमारी बात नहीं मानी तो परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहना। इधर, अलौली थानाध्यक्ष परिन्दर कुमार ने बताया कि पीड़ित के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। मामले की जांच की जा रही है।

About Post Author

You may have missed