बिहार में 5 IPS अफसरों का तबादला, अंबरीश राहुल पटना के सिटी एसपी, विनीत कुमार बने ग्रामीण एसपी

ambrish-rahul

पटना। बालू के अवैध उत्खनन मामले में भोजपुर तथा औरंगाबाद के एसपी के हटाने के बाद बिहार सरकार ने व्यापक स्तर पर प्रशासनिक फेरबदल करते हुए 5 जिलों के आरक्षी अधीक्षकों का तबादला कर दिया है। बिहार सरकार के सामान्य प्रशासन विभाग के द्वारा जारी अधिसूचना के मुताबिक भोजपुर, भागलपुर, औरंगाबाद, पटना और पटना ग्रामीण के एसपी बदल दिए गए हैं। वहीं औरंगाबाद के एसपी सुधीर कुमार पोरिका तथा भोजपुर के एसपी राकेश दुबे को पुलिस मुख्यालय में योगदान देने को कहा गया है।
औरंगाबाद के एसपी सुधीर कुमार पोरिक को मुख्यालय तलब किया गया है। वे किस पद पर रहेंगे, यह स्पष्ट नहीं है। इनकी जगह पटना के ग्रामीण एसपी कांतेश कुमार मिश्र को जिले के नये एसपी बनाया गया है। वहीं भोजपुर एसपी राकेश दुबे की जगह पटना सिटी एसपी विनय कुमार तिवारी को जिले का नये एसपी बनाया गया है। राकेश दुबे को पुलिस मुख्लाय तलब किया गया है। अवैध खनन मामले में औरंगाबाद और भोजपुर जिले के एसपी को मुख्यालय तलब किया गया है।
वहीं स्वर्ण प्रभात भागलपुर का नया सिटी एसपी बनाया गया है। विनीत कुमार को ग्रामीण एसपी पटना बनाया गया है। जबकि बाढ़ के एएसपी अंबरीश राहुल को सिटी एसपी मध्य पटना बनाया गया है। गृह विभाग की ओर से इसको लेकर अधिसूचना जारी कर दी गयी है।

About Post Author

You may have missed