मुजफ्फरपुर लूटकांड का खुलासा : ICIC बैंक लूट में पुलिस ने 3 अपराधी को किया गिरफ्तार, 6.5 लाख रुपये सहित लोडेड पिस्टल वरामद 

मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में पुलिस ने सदर थाना क्षेत्र में हुए ICIC बैंक लूट कांड का खुलासा कर दिया है। वही इस लूटकांड में शामिल 3 अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही पुलिस ने 6.5 लाख रुपये भी बरामद किये हैं। वहीं अपराधियों के पास से लूट के दौरान इस्तेमाल की गी लोडेड पिस्टल और बैंक का बैग भी बरामद किया है। वही इस मामले में 2 आरोपी पहले भी गिरफ्तार किया जा चुका है। मिली जानकारी के अनुसार जिले के सदर थाना क्षेत्र में बैंक से करीब 200 मीटर दूरी पर एक कॉलेज के पीछे वाली कॉलोनी में बैठकर अपराधियों ने बैंक लूटने की योजना बनाई। इतना ही नहीं बैंक लूट की योजना को अंजाम देने के बाद वापस उसी जगह पर सभी लोग इकट्ठा भी हुए। वही उसी जगह पर सभी ने आपस में पैसे का बटवारा किया और अलग-अलग दिशा में निकल गए।

वही इस मामले में गिरफ्तार हुए बादल कुमार जोकि कांटी थाना क्षेत्र के साइन स्थित राम राय टोला का निवासी है एवं उसके साथ एक और अभियुक्त विजय कुमार पिता जय शंकर पांडे भी उसी इलाके के निवासी है। सभी अपराधियों ने पंचवटी कॉलोनी स्थित पंचायत भवन के बगल में आशीष सिंह के घर पर अपराध की योजना बनाई। फिर अपराध की घटनाओं को अंजाम देने के बाद पुनः उसी जगह पर सभी लोग एकत्रित हुए। वही इधर पुलिस को सूचना मिली की घटना के कुछ दिन बाद सभी लोग आशीष के घर पर इकट्ठा हो रहे हैं। तो पुलिस ने घेर कर अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल हिमांशु अभी फरार बताया जा रहा है।

About Post Author

You may have missed