सुशांत की मानसिक बीमारी की झूठी तस्वीर तैयार कर दवाई की ओवरडोज देती थीं रिया

SC में बिहार सरकार ने दायर की हलफनामा: पैसा हड़पना था एकमात्र मकसद


पटना। बिहार के युवा बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की कथित आत्महत्या मामले में बिहार सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा दायर किया है। दायर हलफनामे में सुप्रीम कोर्ट को बताया कि सुशांत की मानसिक बीमारी की झूठी तस्वीर तैयार कर उसे दवाई की ओवरडोज दी जाती थी। बिहार सरकार की ओर से दिए गए जवाबी हलफनामा में रिया चक्रवर्ती की केस स्थानांतरण याचिका का विरोध किया है। कोर्ट में सरकार ने दाखिल अपने एफिडेविट में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार के सदस्यों पर सुशांत सिंह राजपूत के पैसे हड़पने की साजिश रचने और रुपये के लिए ही संपर्क में आने का एकमात्र मकसद बताया है।
पटना एसएसपी उपेंद्र शर्मा की ओर से सुप्रीम कोर्ट में दायर हलफनामे में कहा गया है कि साजिश के तहत सुशांत की मानसिक बीमारी की झूठी तस्वीर तैयार कर रिया चक्रवर्ती सुशांत राजपूत को अपने घर ले गईं और उन्हें दवा का ओवरडोज देना शुरू कर दिया। सुप्रीम कोर्ट में जो हलफनामा दायर किया है उसमें बताया गया है कि मुंबई पुलिस के असहयोग के बावजूद जांच में कई सुराग पाए हैं। सुप्रीम कोर्ट में दिए अपने जवाब में पुलिस ने बताया है कि चूंकि देश में कई स्थानों पर जांच करने की जरूरत है। अगर कई बिंदु पर सुशांत सिंह राजपूत की रहस्यमय आत्महत्या मामले की सीबीआई जांच करेगी तो कईं अहम बातों का खुलासा होगा।
दरअसल बीते दिनों रिया चक्रवर्ती की ओर से दायर याचिक पर सुनवाई करते हुए सुर्प्रीम कोर्ट की न्यायमूर्ति ऋषिकेश रॉय की पीठ ने केस को ट्रांसफर किए जाने की मांग पर सभी पक्षों को तीन दिन के भीतर जवाब देने के लिए कहा था। इस दौरान कोर्ट ने कहा कि अभिनेता की मौत के मामले में सच्चाई सामने आनी चाहिए। एक सप्ताह बाद फिर मामले की सुनवाई होगी। इसी मामले में बिहार सरकार ने अपनी तरफ से हलफनामा दायर किया है।

About Post Author

You may have missed