सावधान! पटना में आटो चालकों का है अपराधी गैंग: चिरैयाटांड़ पुल पर लूट-हत्या में शामिल चारों अपराधी हैं आटो चालक, दो गिरफ्तार

पटना। सावधान! अब राजधानी पटना में आटो चालकों ने अपना गैंग बना लिया है। इस बात को हम नहीं कह रहे, बल्कि बीते 28-29 नवंबर की दरम्यानी रात में चिरैयाटांड़ पुल पर जिस तरह से अंजाम दिया गया, उससे यही पता चलता है कि आटो चलाने की आड़ में चालक अपना अपराधी गैंग चला रहे हैं। डिहरी निवासी बैंककर्मी की शिक्षिका पत्नी की लूट के दौरान हत्या में जिन चार अपराधियों के नाम सामने आए हैं, वे सभी आटो चालक हैं। उनमें से दो को पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार दो में से एक अपराधी चांदमारी रोड का रहने वाला है, जिसने पर्स देने में देरी होने पर महिला को गोली मारी थी। जबकि लूट की साजिश में शामिल शेष दो अपराधियों के नाम-पते भी पुलिस के पास हैं। उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापामारी कर रही है।
बता दें 28-29 नवंबर की दरम्यानी रात राजधानी के चिरैयाटांड़ पुल पर बैंककर्मी की शिक्षिका पत्नी की लूट के दौरान गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। घटना को अंजाम देने में 4 आटो चालक शामिल थे। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। जिसमें बाइपास का रहने वाला जिशु उर्फ अवधेश कुमार और दूसरा चांदमारी रोड का रहने वाला गौरव कुमार सिंह है। गौरव ने ही महिला को गोली मारी थी। बरामद किया गया पिस्टल इसी के पास था। जिस आॅटो में यह घटना हुई वह पटना सिटी के कचौरी गली के अमन राज का है। उसने आटो को चलाने के लिए जिशु उर्फ अवधेश कुमार को दिया था। पुलिस इस मामले में दो और लोगों की तलाश कर रही है। ये सभी आटो ड्राइवर ही हैं। गिरफ्तार हुए दोनों हत्यारों ने पुलिस को बताया है कि इनकी कमाई में कमी हो रही थी, इसलिए लूटपाट पर उतर आये। पुलिस फिलहाल सभी के अपराधिक इतिहास को खंगाल रही है।
पति-पत्नी को अकेला देख बनाई लूट की योजना
पुलिस के अनुसार, ये लोग 28-29 नवंबर रात में यात्री की तलाश में पटना जंक्शन से अगमकुआं गए थे। वहां पति-पत्नी को अकेला देख लूट की योजना बना ली। चिरैयाटांड़ पुल आने के बाद इन्होंने शाइना परवीन से पर्स व चेन छीनने की कोशिश की, जिसमें वे कामयाब नहीं हो सके तो शाइना को विरोध करता देख गौरव ने दो गोलियां चला दी। भागते-भागते इन्होंने शाइना के पति इमरान आलम का पर्स, एटीएम और डेबिट कार्ड लूट लिया था।
डेहरी-आन-सोन निवासी थे पति-पत्नी
शाइना परवीन डेहरी आन सोन में रहती थी और वहीं के रामा रानी जैन बालिका विद्यालय में शिक्षिका थीं। शाइना के पति इमरान आलम बंधन बैंक में पब्लिक रिलेशनशिप आफिसर के पोस्ट पर सीवान के आंदर में पोस्टेड हैं। दोनों मूल रूप से डेहरी आन सोन के सदर बाजार के निवासी हैं।

About Post Author

You may have missed