संदीप सौरभ के समर्थन में तेजस्वी ने की चुनावी सभा, बोले- राजद की सरकार में मिलेगी युवाओं को रोजगार

पालीगंज। बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण में 28 अक्टूबर को पालीगंज विधानसभा क्षेत्र में मतदान होनी है। पालीगंज विधानसभा क्षेत्र से 25 उम्मीदवार चुनाव लड़ रहे हैं। सभी दलों के लोग अपने उम्मीदवारों को चुनाव जिताने के लिए जोर-शोर से प्रचार में जुटे हंै। वहीं पालीगंज विधानसभा क्षेत्र से महागठबंधन की ओर से माले उम्मीदवार संदीप सौरभ चुनावी दंगल में हैं।
पटना के पालीगंज खेल मैदान में मंगलवार को महागठबंधन की ओर से आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम व नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि राजद की सरकार में युवाओं को रोजगार मिलेगी और चौमुखी विकास होगा। तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश की सरकार ने राज्य का विकास कम, दिखावा ज्यादा किया है। यहां युवाओं को रोजगार नहीं मिल पा रही है। सरकारी विद्यालयों में शिक्षा की उचित प्रबंध नहीं है। विकास के नाम पर लूट मची हुई है। मौके पर तेजस्वी ने पालीगंज विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे संदीप सौरभ को भारी मतों से जिताकर विधानसभा में भेजने का आग्रह किया।


वहीं तेजस्वी यादव ने सभा के दौरान वादे किए कि यदि बिहार में राजद की सरकार बनती है तो प्राथमिकता के साथ युवाओं को रोजगार दी जाएगी। सभी वृद्धजनो को पेंशन दिया जाएगा। शिक्षा व नौकरी के लिए मुफ्त में आॅनलाइन फॉर्म भरने की व्यवस्था की जाएगी। इसके साथ ही यहां की जनता के हित को ध्यान में रखते हुए बिहार की विकास होगी।
मौके पर पूर्व मुखिया सह रालोसपा नेता चंदन कुशवाहा ने राजद की सदस्यता ग्रहण किया। वहीं पूर्व सांसद रामेश्वर प्रसाद, जिला पार्षद रंजन यादव, अरबिंद कुशवाहा व माले नेता अनवर हुसैन के अलावे अन्य नेताओं ने भी सभा को संबोधित किया। मौके पर माले नेता दिलीप ओझा, अमरसेन, आशा देवी, राजेश कुमार राजा बाबू के अलावे अन्य लोग मौजूद थे।
सभा में हजारों हजार की संख्या में समर्थकों व कार्यकर्ताओं के अलावे जनता मौजूद थे। इस दौरान पालीगंज इंस्पेक्टर सुनील कुमार, सिंगोड़ी थानाध्यक्ष मनोज कुमार, खिरीमोड़ थाने के एसआई हरेराम मांझी व पालीगंज सीओ राकेश कुमार के अलावे स्थानीय प्रशासन दल बल के साथ भीड़ को नियंत्रित करने में जुटे रहे।

About Post Author

You may have missed