सीतामढ़ी : रॉक गिरोह का मास्टर माइंड रवि रोनियार सहित चार शातिर अपराधी गिरफ्तार, पिस्टल, कारतूस व एक लैपटॉप बरामद

सीतामढ़ी। सीतामढ़ी पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। लूटकांड, गोलीबारी समेत कई मामलों में वांछित चार शातिर अपराधी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। एसपी द्वारा गठित स्पेशल टीम को यह सफलता हाथ लगी है। बिहार के सीतामढ़ी व शिवहर जिले में आतंक का सम्राज्य चला रहे रवि रोनियार के साथ चार बदमाशों को रुन्नी सैदपुर पुलिस ने धर दबोचा है। जिसके पास से एक पिस्टल, दो जिंदा कारतूस, चार मोबाइल, एक लैपटॉप के नगद राशि मिली है। इन सबों की गिरफ्तारी जिले के विभिन्न थाना क्षेत्र से हुई है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार रुन्नीसैदपुर थाना क्षेत्र के ओएना पुल के समीप जनरल स्टोर दुकानदार से लूटपाट व गोलीबारी, दवा विक्रेता संघ के अध्यक्ष सह मनोज सर्जिकल के मालिक मनोज कुमार सिंह पर गोलीबारी, वाटिका गारमेंट्स पर हुए गोलीबारी समेत आधा दर्जन से अधिक मामलों में चार शातिर अपराधी को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार अपराधी की पहचान रीगा थाना क्षेत्र के रवि रौनियार, मेहसौल ओपी क्षेत्र विकास कुमार, सोनवर्षा थाना क्षेत्र के अभिमन्यु सिंह व रुन्नीसैदपुर थाना क्षेत्र के अंकित झा को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार अपराधियों के पास से एक देशी कट्टा, दो गोली, लूट के 3500 रुपए, लूटकांड के दो मोबाइल और एक लैपटॉप बरामद किया गया है। इसकी जानकारी एसपी अनिल कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दी है।
एसपी श्री कुमार ने बताया है कि गिरफ्तार अपराधियों का लंबा आपराधिक इतिहास रहा है, जो विगत माह में रुनीसैदपुर, बेलसंड, पुनौरा, परसौनी एवं शिवहर जिला में काफी सक्रिय रहा है और कई वारदातों को अंजाम दिया है। वहीं गिरफ्तार अपराधी रवि रौनियार कुख्यात अपराधी सोनू रॉक गिरोह का सदस्य बताया जा रहा है। इन शातिरों की गिरफ्तारी से सीतामढ़ी पुलिस ने राहत की सांस ली है, साथ ही गिरफ्तारी में शामिल पुलिसकर्मियों को सम्मानित भी किया जाएगा।

About Post Author

You may have missed