भाजपा का राजद-कांग्रेस पर हमला : राजद की साथी कांग्रेस ने टेक्नोलॉजी को 2जी घोटाले के अवसर के रूप में देखा

पटना। भाजपा के दो दिवसीय मीडिया कार्यशाला का वर्चुअल उद्घाटन करते हुए पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री व बिहार प्रभारी भूपेन्द्र यादव ने कहा है कि पीएम मोदी के आत्मनिर्भर भारत का संकल्प बिहार में जदयू के साथ मिलकर एनडीए साकार करेगी। रोशनी से रोजगार तक, आत्मनिर्भर बिहार तक का संकल्प लेकर चलने वाली अगर कोई सरकार है तो वह एनडीए सरकार है। बिहार को लालटेन युग से निकालकर एलइडी दौर में लाने वाली कोई सरकार है, वह एनडीए की सरकार है, जिसने गांव-गांव में बिजली और घर-घर में रोशनी पहुंचाई।
राजद और कांग्रेस पर हमला बोलते हुए भाजपा नेता ने कहा कि राजद जिस टेक्नॉलाजी का विरोध करता है उसी को अपनाता भी है। वर्चुअल रैली का विरोध और फेसबुक, ट्विटर को अपनाना यह कैसी राजद की राजनीति है। टेक्नोलॉजी का उपयोग कर एनडीए सरकार ने जैम से करोड़ो बैंक खातों में लोगों के हक को पहुंचाने के लिए काम किया जबकि राजद की साथी कांग्रेस ने टेक्नोलॉजी को 2जी घोटाले के अवसर के रूप में देखा। भाजपा के लिए टेक्नोलॉजी जनसरोकार का माध्यम बना तो कांग्रेस के लिए भ्रष्टाचार का अवसर। उन्होंने राज्यभर के प्रवक्ताओं, मीडिया प्रभारियों और पैनलिस्टों से आग्रह किया कि पार्टी के सकारात्मक पक्षों को बेहतरीन तरीके से मीडिया में रखें।
भूपेन्द्र ने कहा कि देश व राज्य के विकास में आधारभूत संरचना की महत्वपूर्ण भूमिका रहती है। इसलिए इन्फ्रास्ट्रक्चर के विकास व विस्तार की दिशा में हमें सक्रिय होना होगा। कोरोना से लड़ाई में एनडीए सरकार ने मुस्तैदी व तत्परता से काम किया। प्रधानमंत्री ने बिहार में लीची, केला, आम, मखाना और मक्का आदि उत्पादों के लिए फूड प्रोसेसिंग यूनिट की स्थापना पर बल दिया है। इसके लिए गांव-गांव तक बिजली पहुंच चुकी है।

About Post Author