बिहार चुनाव : जदयू के बयान के बाद सीन ‘क्लाइमैक्स’ की ओर, तीसरे चरण में होंगे ताबड़तोड़ हमले

पटना (संतोष कुमार)। जदयू की ओर से एक वेबसाइट फुलवरिया से होटवार का मंत्री नीरज कुमार द्वारा अवलोकन किया गया। इस दौरान जदयू नेताओं ने राजद शासनकाल में घटी बहुचर्चित गौतम-शिल्पी हत्याकांड की याद ताजा करते हुए राजनीतिक लम्पट तक कह डाला। जदयू के इस बयान के बाद संभावना है कि जुबानी जंग और तेज होने वाली है। दूसरे चरण के मतदान के ठीक एक दिन पहले जदयू की ओर से राजद पर दागा गया जुबानी तीर का जवाब महागठबंधन के तरफ से मिलने की पूरी संभावना है। इस बयान के बाद कयास तेज हो गए हैं कि दो चरण के चुनाव में अब तक सीन क्रियेट किए जा रहे थे, लेकिन अब यह सीन क्लाइमैक्स की ओर बढ़ता दिख रहा है, जिसकी समाप्ति 10 नवंबर के मतगणना के साथ संपन्न होगी।
जदयू द्वारा सोमवार को जारी किए गए वेबसाइट में लालू स्कूल आफ इकोनॉमिक्स विथ पॉलिटिक्स आफ क्राईम एंड करप्शन का सिलसिलेवार विवरण दिया गया है। इस मौके पर संवाददाता सम्मेलन को जदयू नेता व सूचना जनसंपर्क मंत्री नीरज कुमार और प्रवक्ता डॉ. अजय आलोक ने संबोधित किया। नीरज कुमार ने राजद सुप्रीमो लालू यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि कैसे फुलवरिया गांव से उठ कर बिहार के मुख्यमंत्री पद का सफर करते-करते अपने भ्रष्टाचार और आपराधिक मनोवृति के कारण आज होटवार जेल की शोभा बढ़ा रहे हैं और उन्हीं के रास्ते पर चलकर उनके पुत्र तेजस्वी यादव भ्रष्टाचार के मामले में बेल पर हैं।
प्रवक्ता डॉ. अजय आलोक ने अपील की कि बिहार की महिला मतदाताओं से खासकर राघोपुर एवं हसनपुर की महिला मतदाताओं से अपील की है कि अपने महिला सम्मान के लिए राजनीति के इन दो दुस्शासनों का पूर्ण रूप से बहिष्कार करें। ये ना तो अपनी पत्नी का सम्मान करते हैं और न ही बिहार की बहु-बेटियों का। दलित बेटी के बलात्कार के आरोपी राजवल्लभ यादव, अरूण यादव आदि जैसों को टिकट देना, बलात्कार के आरोपी को अपने बगल में बैठाकर रखना, कौन भूल सकता है कि दुर्गा पूजा में बेटियों को दिनदहाड़े उठा लिया जाता था। गौतम-शिल्पी हत्याकांड आज भी लोगों के जुबान पर है। छ: बजे शाम के बाद बहनें-माताएं घर से बाहर नहीं निकलती थीं। महिला के सम्मान के लिए बहुत जरूरी हैं कि ऐसे राजनीतिक लम्पटों का पूर्ण बहिष्कार हो और विधानसभा तो दूर वार्ड सदस्य बनने लायक नहीं है।
इस अवसर पर अजय आलोक ने एक वीडियो भी जारी किया, जिसमें दिख रहा है कि कैसे तेजप्रताप एक राष्ट्रीय चैनल की महिला पत्रकार के साथ भद्दी बाते कर रहे हैं। प्रेस वार्ता में राष्ट्रीय महासचिव आफाक अहमद खां, राष्ट्रीय सचिव संजय वर्मा, प्रवक्ता अभिषेक झा एवं जदयू नेता मधेश्वर सिंह भी शामिल थे।

About Post Author

You may have missed