PATNA : बिहटा के दलित परिवार की बेटी कृतिका आनंद ने बढ़ाया बिहार का मान

आल इंडिया स्किन ब्यूटी प्रतियोगिता में जीती मिस इंडिया का खिताब


पटना (अजीत)। पटना के बिहटा के श्रीचन्द्ररपुर की दलित परिवार की बेटी कृतिका आनंद ने आल इंडिया स्किन ब्यूटी प्रतियोगिता में मिस इंडिया का खिताब जीत बिहटा ही नहीं पूरे बिहार का नाम रौशन किया है। कृतिका की इस बड़ी उपलब्धि से इलाके में खुशियों का माहौल है। हर किसी के जुबान पर श्रीचंदरपुर की बेटी के उपलब्धि की चर्चा है। लोगों का कहना है कि गांव-ज्वार से निकली बिटिया ने साबित कर दिया कि बडे शहरों में ही नहीं बल्कि खूबसरती और प्रतिभा की कमी गांव-देहात में भी बिखरी पड़ी है। जरूरत है उसे निखारने और संवारने की।
श्रीचंदरपुर की बेटी के उपलब्धि की जानकारी पाकर श्रीचंदरपुर पंचायत के पूर्व मुखिया और समाजसेवी अंजारूल हक उसके घर पहुंचे और मुबारकबाद के साथ आशीर्वाद दिया। पूर्व मुखिया और समाजसेवी अंजारूल हक ने बताया कि श्रीचन्दरपुर निवासी ब्रजनंदन राम की पुत्री कृतिका आनंद ने आल इंडिया स्किन ब्यूटी प्रतियोगिता में मिस इंडिया का खिताब जीतकर बिहार का मान बढ़ाया है और खासकर श्रीचन्दरपुर पंचायत का नाम भी रौशन किया है। उन्होंने कहा कि अपने पंचायत की बेटी कृतिका का हौसला बढ़ाने के लिए आज ब्रजनंदन राम के घर पहुंचकर बिटिया कृतिका को सम्मानित किया। साथ ही उन्होंने बिटिया की शिक्षा के लिये अपने आईटीआई में नि:शुल्क कोर्स कराने का एलान भी किया।
साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री से मांग किया है कि श्रीचंदरपुर के इस दलित परिवार की बिटिया के उच्च शिक्षा और अच्छे भविष्य के लिये सरकारी स्तर से खर्च देकर मदद दिया जाये। साथ ही क्षेत्रीय सांसद और विधायक से भी मिलकर बिटिया कृतिका आनंद के उज्ज्वल भविष्य में सहयोग करने की बात रखूंगा।

About Post Author

You may have missed