पटना में हुआ अमर कहानी रविदास जी की का म्यूजिक लांच, 7 फरवरी को होगी रिलीज

पटना। महान संत रविदास जी के जीवन से प्रेरणा लेकर बनाई गई हिंदी फिल्म अमर कहानी रविदास जी की का म्यूजिक लांच होटल पाटिलपुत्र एग्जॉटिका में किया गया। इस दौरान फिल्म के निर्माता परमानंद पोपली, टीवी कलाकार संदीप मोहन, फिल्म अभिनेता हेमंत पांडे, क्राइम पेट्रोल फेम गुलशन पांडेय, अभिनेत्री मिन्नत फातिमा मौजूद रही। म्यूजिक लांच पर ही फिल्म नकारात्मक किरदार में नजर आने वाले कृष, रेडी, यारियां, बधाई हो बधाई फेम अभिनेता हेमंत पांडेय का जन्मदिन भी केक काट कर सेलिब्रेट किया गया।
इससे पहले फिल्म के निर्माता परमानंद पोपली ने कहा कि यह फिल्म महान संत रविदास जी के जीवन से प्रेरित होकर हमने बनाई है। यह फिल्म उस काल की वर्ण व्यवस्था के विरूद्ध रविदास जी के संघर्ष और गंगा जी के प्रति उनके सहज और अपार शक्ति को दर्शाती है। उन्होंने कहा कि यह फिल्म वर्तमान दौर में बेहद प्रासंगिक है। यह फिल्म 7 फरवरी को रिलीज होगी।
फिल्म में रविदास के किरदार में नजर आने वाले अभिनेता संदीप मोहन ने कहा कि मेरा ये परम सौभाग्य कि मैं संत रविदास जी के किरदार को निभा रहा हूं। साढेÞ छह सौ साल पुराने इस कहानी को हमने पर्दे पर पुनर्जीवित करने का प्रयास किया है।
इस मौके पर अभिनेता हेमंत पांडेय बर्थडे केक काटने के बाद सबों का आभार व्यक्त किया और सिनेमा को वर्तमान परिवेश में बेहद सशक्त और जरूरी बताया। उन्होंने कहा कि यह सिनेमा आज युवाओं को देखनी चाहिए। फिल्म को मनोरंजक तरीके से बड़े पर्दे पर उतारा गया है। धारावाहिक क्राइम पेट्रोल में एसपी की भूमिका में नजर आने वाले गुलशन पांडेय भी इस फिल्म में हैं, जिनका कहना है कि यह फिल्म समय के हिसाब से बिलकुल सटीक है। फिल्म की अभिनेत्री मिन्नत फातिमा ने भी फिल्म को अपने लिए महत्वपूर्ण बताया और कहा कि फिल्म में उन्होंने गंगा मईया का किरदार निभाया है। इस किरदार को करने के बाद उन्हें गंगा का महत्व पता चला।

About Post Author

You may have missed