पटना के बख्तियारपुर में दो की हत्या, ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त

बाढ। पटना पुलिस की तमाम सुरक्षा व्यवस्था को धता बताते हुए अपराधियों ने पटना जिला में दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी है। होली की रात बख्तियारपुर में दो लोगों की हत्या कर दी गई है। जहां एक ओर भतीजा ने अपने चाचा की गोली मारकर हत्या कर दी है, वहीं दूसरी ओर होली के दौरान रंग लगाने को लेकर उपजे विवाद में दो पक्षों में हुई भिड़ंत के दौरान एक व्यक्ति को पत्थर मारकर हत्या कर दी गई है। उक्त दोनों शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।
मिली जानकारी के अनुसार बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के सिरसी गांव में बीती रात भतीजा ने चाचा धर्मवीर को मामूली विवाद में गोली मार दी। जिससे चाचा की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को बाढ़ अनुमंडल अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है।
वहीं दूसरी घटना में बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के ही लक्ष्मणपुर गांव में होली के दिन रंग लगाने के विवाद पर दो पक्षों में हिंसक भिड़ंत हो गई। इस दौरान एक पक्ष ने ईंट पत्थर से दूसरे पक्ष पर हमला बोल दिया। ताबड़तोड़ पत्थर चलने के कारण वीर मनी महतो द्वारा चलाए गए पत्थर बसंत पासवान के कनपटी में जा लगी। जिससे उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल शव को उठाकर बाढ़ अनुमंडलीय ले जाकर पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। घटना के बाद से गांव में तनाव का आलम व्याप्त है।
गौरतलब है कि होली के दौरान पटना पुलिस के तमाम सुरक्षा व्यवस्था को धता बताते हुए अपराधियों ने पटना जिला में चार लोगों की हत्या कर दी है। जिसे पढ़ना पुलिस के कारयशैली पर सवाल खड़े हो रहे हैं।

About Post Author

You may have missed