नालंदा में किशोरी की गला रेतकर हत्या, गैंगरेप की आशंका

नालंदा। बिहार के नालंदा जिला से बड़ी वारदात की खबर है। जिले के मानपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में गुरुवार सुबह खेत जाने के लिए घर से निकली 17 साल की किशोरी की अज्ञात बदमाशों ने गला रेतकर हत्या कर दी है। बताया जाता है कि किशोरी अपनी मां के साथ घर से सुबह करीब 4 बजे निकली थी। लौटते समय मां को लगा कि बेटी पीछे से आ जाएगी। इस कारण महिला घर लौट आई, लेकिन बेटी जब काफी देर तक घर नहीं लौटी तो परिवार वाले किशोरी की खोजबीन में जुट गए। उसी दौरान ग्रामीणों ने खंधा में एक लाश मिलने की सूचना दी। सूचना मिलते ही परिजन दौड़े-दौड़े घटनास्थल पर पहुंचे, जहां परिजनों ने किशोरी की पहचान की। परिजन घटना को ले आशंका जता रहे हैं कि बदमाशों ने गैंगरेप के बाद किशोरी की चाकू से गला रेतकर हत्या की है। घटना का कारण पीडीएस दुकानदार से अनाज नहीं देने का विवाद भी बताया जा रहा है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।
मृतक के भाई ने बताया कि मां के साथ बहन सुबह घर से निकली थी। मां यह सोचकर लौट आई कि बेटी पीछे से आ जाएगी। मगर बहन नहीं लौटी। कुछ देर बाद उसकी लाश खंधा स्थित एक बोरिंग के कमरे में मिली। मौके पर कुछ डिस्पोजल ग्लास भी मिले हैं, जिसमें शराब का अंश बताया जा रहा है। किशोरी की लाश मिलने के बाद गांव में चीख-पुकार मची हुई है। ग्रामीणों में चर्चा यह भी है कि हत्यारें जाने-पहचाने हो सकते हैं, इस कारण अपराधियों ने किशोरी के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या कर दी, ताकि उनकी पहचान छिपी रहे।
इधर, थानाध्यक्ष एसके जायसवाल ने बताया कि पुलिस घटना की जांच में जुट गई है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से बहुत सारे सवालों का जवाब मिलेगा। परिजनों से प्रारंभिक पूछताछ में घटना का ठोस कारण सामने नहीं आ सका है। मौके से हत्या में इस्तेमाल किया गया चाकू बरामद किया गया है।

About Post Author

You may have missed