दिल्ली की जनता सीएम नीतीश के विकास मॉडल की मुरीद: अशोक चौधरी

पटना। दिल्ली विधानसभा चुनाव का काउंट डाउन शुरू है। यहां 8 फरवरी को मतदान होना है एवं 11 फरवरी को मतगणना है। बिहार की सत्ताधारी पार्टी जदयू का दिल्ली विधानसभा चुनाव में भाजपा के साथ गठबंधन है और जदयू दिल्ली के 2 विधानसभा सीट पर चुनाव लड़ रही है। जदयू के स्टार प्रचारक और बिहार सरकार के भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी और उनके साथ युवा जदयू के राष्ट्रीय सचिव सह राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी रंजीत कुमार झा पिछले 4 दिनों से बुराड़ी विधानसभा अंतर्गत अनेकों इलाके में अपनी पार्टी के प्रत्याशी के लिए वोट मांग रहे हैं।
अशोक चौधरी ने कहा कि इस बार दिल्ली की हवा और फिजा बदल गई है। इस बार यहां के लोग बिहार में नीतीश कुमार के द्वारा किए गए कार्यों पर वोट देंगे। उन्होंने कहा कि दिल्ली पूरे हिंदुस्तान का है। अरविंद केजरीवाल ने जिस तरह बिहारियों के खिलाफ बयान दिया था, उसका जवाब जनता इस चुनाव में केजरीवाल को जरूर देगी। उन्होंने बिहार सरकार द्वारा चलाए जा रहे बस जिसको दिल्ली तक जाना था, उसका परमिट तक इस सरकार ने नहीं दिया बस जाती तो हैं लेकिन गाजियाबाद तक ही जाती हैं। जिससे बिहारियों को बहुत कठिनाई का सामना करना पड़ता है।
वहीं रंजीत कुमार झा ने कहा कि दिल्ली और खासकर पूर्वांचल के लोगों को सरकार ने उपेक्षित किया हैं, अपमानित किया है। हाल के कुछ दिन पहले ही केजरीवाल ने कहा था कि बिहारी लोग 500 रुपए खर्च कर दिल्ली आ जाते हैं और यहां 5 लाख तक की पूरी इलाज करवाते हैं, इसका जवाब बिहार की जनता इस चुनाव में जरूर देगी। उन्होंने आगे कहा कि बिहारी लोग स्वाभिमानी होते हैं, जो एक बार ठान लेते हैं वहीं करते हैं।

About Post Author

You may have missed