एंटरटेनमेंट का फूल पैकेज है भोजपुरी फिल्म लैला मजनू, 7 फरवरी को होगी रिलीज

पटना। साईं दीप फिल्म्स प्रस्तुत भोजपुरी फिल्म लैला मजनू इस वैलेंटाइन 7 फरवरी को बिहार और झारखंड के सर्वाधिक सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसकी घोषणा राजधानी पटना में आयोजित फिल्म के प्रेस कांफ्रेंस में फिल्म के निर्माता राजकुमार आर पांडेय ने दी। इस दौरान फिल्म के अभिनेता प्रदीप पांडेय चिंटू और अभिनेत्री अक्षरा सिंह भी मौजूद रहे।
फिल्म को लेकर चिंटू ने कहा कि फिल्म की कहानी 1976 के लैला मजनू की नही,ए आज के लैला मजनू की है। उन्होंने कहा कि यह फिल्म युवाओं को एक संदेश भी देती है कि हमारी तहजीब गंगा जमुनी है। हमें इसे बरकरार रखना चाहिए। वहीं अक्षरा सिंह ने बताया कि फिल्म नए मिजाज और नए कॉन्सपेट पर आधारित है। यह एक ऐतिहासिक कहानी है आज के अंदाज में। इसमें मेरा किरदार एक मुस्लिम लड़की का है, जिसके लिए उसका प्रेमी धर्म बदलने को भी तैयार हो जाता है।
राजकुमार आर पांडेय ने कहा कि फिल्म की कहानी एक रिक्शा चलाने वाले मजनू की है, जिसके किरदार में चिंटू नजर आ रहे हैं। जबकि लैला के किरदार में अक्षरा सिंह खूब जंच रही हैं। इस फिल्म में एक आइटम नंबर करती भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी भी नजर आएंगी। कुल मिला कर यह एंटरटेनमेंट का फूल पैकेज है। फिल्म के वितरक निशांत उज्ज्वल बताते हैं कि बड़े स्तर पर रिलीज हो रही इस फिल्म को लेकर दर्शकों में जबरदस्त उत्साह है।

About Post Author

You may have missed