दबंगों का कहर : नग्न कर बांध बेरहमी से की पिटाई, भीड़ बना तमाशबीन

बेगूसराय। बिहार के बेगूसराय से मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना को देख कर आप कांप जाएंगे। एक युवक पर दबंगों का कहर जमकर टूटा। मामूली विवाद में उसे बीच सड़क पर नग्न कर हाथ-पैर बांध बेरहमी से पिटाई की गई और वहां मौजूद तमाशाई बनी भीड़ में से किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।
मिली जानकारी के अनुसार बेगूसराय के तेनाय थाना क्षेत्र के लखनपुर वार्ड नंबर 5 में एक युवक श्याम सुंदर साह का अपने पड़ोसी राम भरोसे यादव के साथ विवाद हो गया। इसके बाद राम भरोसे यादव को इतना गुस्सा आया कि उसने श्याम सुंदर को पहले सड़क पर खींचकर पीटा। फिर, कुछ दबंगों व परिवार के लोगों की सहायता से नग्न कर बांध दिया। इसके बाद उसकी लाठी-डंडे से घंटों जम कर पिटाई की। इस दौरान युवक श्याम सुंदर साह लगातार रहम की भीख मांगता रहा, लेकिन दबंगों ने उसकी एक न सुनी और लगातार पिटाई करते रहे। वहां लोगों की भीड़ तमाशा देखती रही। बाद में कुछ स्थानीय लोगों ने पहल कर मामले को शांत कराया। इसके बाद युवक को मुक्त कराया जा सका।
घटना के संबंध में पीड़ित श्याम सुंदर साह ने राम भरोसे यादव एवं अन्य लोगों के खिलाफ एफआइआर दर्ज करायी है। राम भरोसे यादव ने भी मारपीट की एफआइआर दर्ज की है। पुलिस इसे प्रथम दृष्टया भूमि विवाद में मारपीट का मामला बता रही है। फिलहाल आरोपित गिरफ्तार नहीं किए जा सके हैं।

About Post Author

You may have missed