तेजस्वी के हाईटेक रथ पर जदयू ने उठाया सवाल तो राजद विधायक ने किया पलटवार

पटना। 23 फरवरी से बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री व राजद नेता तेजस्वी यादव राज्य स्तर पर ‘बेरोजगारी हटाओ यात्रा’ की शुरूआत करने जा रहे हैं। लेकिन इस यात्रा में इस्तेमाल होने वाली तेजस्वी यादव की हाईटेक रथ सवालों के घेरे में घिर गई है। इस रथ को लेकर जदयू ने बड़ा खुलासा किया है। जिसको लेकर सूबे में सियासी तापमान बढ़ गया है। वहीं बख्तियारपुर के पूर्व राजद विधायक ने जदयू पर पलटवार किया है।
सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री एवं जदयू नेता नीरज कुमार ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा है कि तेजस्वी यादव राज्य भर में बेरोजगारी हटाओ यात्रा की शुरूआत जिस हाईटेक रथ (वॉल्वो बस) पर सवार होकर करने वाले हैं, वो मंगल पाल के नाम से रजिस्टर है। मंगल पाल को बीपीएल श्रेणी का शख्स बताया गया है। उन्होंने सवाल करते हुए कहा है कि बीपीएल श्रेणी में आने वाला शख्स वॉल्वो गाड़ी कैसे खरीद सकता है। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव को जिस मंगल पाल ने बस गिफ्ट में दी है, वह मंगल पाल गरीबी रेखा से नीचे आते हैं और उनका नाम बीपीएल लिस्ट में भी है। जिसका यूनिक नंबर 19451 है। मंत्री ने खुलासा करते हुए आगे कहा कि इस गाड़ी के रजिस्ट्रशन कॉपी में जो नंबर दिया गया है वो बख्तियारपुर के पूर्व राजद विधायक अनिरुद्द यादव का है। सवाल करते हुए उन्होंने साथ ही कहा है कि आखिर ये मामला क्या है। गाड़ी बीपीएल वाले के नाम से रजिस्टर और नंबर राजद के पूर्व विधायक का एवं सवारी लालू प्रसाद के बेटे तेजस्वी यादव की। जदयू नेता ने कहा कि उनके बेटे भी दागी हैं। वह कभी नहीं सुधरेंगे।
वहीं बख्तियारपुर के पूर्व राजद विधायक अनिरुद्द यादव ने मंत्री नीरज कुमार पर पलटवार करते हुए कहा कि मंगल पाल मेरे रिश्तेदार की तरह है। नीरज कुमार इस पर ओछी राजनीति कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मंगल पाल टैक्स पेयर्स है, कांट्रेक्टर है। मंगल पाल ने ही उक्त बस खरीद कर तेजस्वी यादव को दिया है।

About Post Author

You may have missed