जीतन राम मांझी ने कहा- राजद और लोजपा के बीच है आंतरिक गठबंधन, खुलकर साथ आ जाइए

पटना। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने राजद और लोजपा के बीच आंतरिक गठबंधन की बात कही है। उन्होंने शुक्रवार को ट्वीट कर चुटकी लेते हुए कहा कि ‘तेजस्वी यादव जी और चिराग पासवान जी, छुपाकर गठबंधन करने की क्या जरूरत है, खुलकर साथ आ जाइए। कोई कुछ नहीं बोलेगा। वहीं वहीं एक अन्य ट्वीट में मांझी ने रूपेश हत्याकांड की जांच को लेकर बिहार पुलिस पर उठाए जा रहे सवाल पर बिहार पुलिस का बचाव किया है।

ऐसे शुरू हुआ विवाद
दरअसल, यह पूरा मामला तेजस्वी और लोजपा के ट्वीट से शुरू हुआ। दोनों ही प्रोफाइल से महज कुछ मिनटों के अंतराल पर न्यूयार्क टाइम्स की एक न्यूज कटिंग शेयर की गई। इसमें पिछले दिनों बिहार सरकार के सोशल मीडिया और धरना-प्रदर्शन को लेकर दिए गए आदेश पर रिपोर्ट की गई थी। तेजस्वी और लोजपा दोनों ने ही इसकी कटिंग शेयर कर बिहार सरकार पर हमला बोला और इसे तानाशाही से प्रेरित बताया। इसके बाद यह मामला राजनीति तूल पकड़ लिया। और लगे हाथ पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने ट्वीट कर कहा कि तेजस्वी और लोजपा के ट्वीट को देखिए और समझिए इनका आंतरिक गठबंधन। कल तक चिराग नरेंद्र मोदी जी के हनुमान बनते घूमते थे, अब उन पर भी सवाल उठाने से परहेज नहीं करते।
बिहार पुलिस का बचाव
वहीं एक अन्य ट्वीट में मांझी ने रूपेश हत्याकांड की जांच को लेकर सत्ता पक्ष-विपक्ष द्वारा उठाए जा रहे सवाल पर बिहार पुलिस का बचाव करते हुए कहा कि बिहार पुलिस की सुरक्षा में खुद को सुरक्षित महसूस करने वाले ही पुलिस की कार्यशैली और जांच पर सवाल उठा रहें हैं? अगर वैसे लोगों लगता है कि बिहार पुलिस अक्षम है तो सबसे पहले वह अपनी सुरक्षा वापिस कर दें। हमें गर्व है बिहार पर, हमें गर्व है अपनी बिहार पुलिस पर…

About Post Author

You may have missed