जम्मू-कश्मीर : घुसपैठ की कोशिश कर रहे 3 आतंकी ढ़ेर, कुपवाड़ा में एक आतंकी पकड़ाया

जम्मू-कश्मीर। जम्मू-कश्मीर के नौशेरा सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास घुसपैठ की कोशिश कर रहे तीन पाकिस्तानी आतंकियों को सेना ने सोमवार को मार गिराया है। पाकिस्तान में ट्रेंड किए गए आतंकी भारी मात्रा में हथियारों से लैस थे। फिलहाल पूरे इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। नियंत्रण रेखा पर घुसपैठ रोकने के लिए पिछले हफ्ते से ही तलाशी अभियान जारी है। ऐसे में सेना पहले से सतर्क थी।
इस बीच, कुपवारा पुलिस ने खुफिया सूचना के आधार पर एक आतंकी को गिरफ्तार किया। उसके पास से 10 ग्रेनेड,4 वायरलेस सेट और 200 गोलियां बरामद की गई। पुलिस आतंकी की साजिश के बारे में जानने के लिए उससे पूछताछ कर रही है।
वहीं बडगाम पुलिस ने सोमवार को ड्रग्स बेचने वाले आतंकी मॉड्यूल का खुलासा किया। पुलिस ने बताया कि आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद से जुड़ा यह माड्यूल जिले के चाडूरा से काम कर रहा था। खुफिया सूचना मिलने पर बडगाम पुलिस ने 50 राष्ट्रीय राइफल और सीआरपीएफ के साथ मिलकर छह आतंकियों को पकड़ा। गिरफ्तार आतंकियों की पहचान करालपोरा निवासी मुदस्सिर फैयाज,वथूरा के शबरी गनी, कुपवाड़ा के इसाक भट और शोपियां के अर्शिद ठोकर के तौर पर हुई। छठे आतंकी का नाम फिलहाल पता नहीं चल सका है।

About Post Author

You may have missed