खबरें फतुहा की : किराना दुकानों पर छापा, धंधेबाज दूसरी बार गिरफ्तार, चोर गिरफ्तार, मजदूरों को भोज्य सामग्री वितरित

एमओ ने किराना दुकानों में की छापेमारी
फतुहा। शुक्रवार को शाम एमओ रंजीता वर्मा अपने दल बल के साथ अचानक निचली बाजार व स्टेशन रोड पहुंची तथा कई किराना दुकानों में छापेमारी की। जो दुकानदार रेट तालिका नहीं लगाए हुए थे, उनकी जमकर क्लास लगायी तथा जुर्माना लगाए जाने की बात कही। उन्होंने छापेमारी के दौरान कई किराना दुकानदारों को बैकडोर से आपूर्ति करने के लिए हड़काया और जेल भेजे जाने की भी चेतावनी दी। इसके बाद वह दूसरे बाजारों के लिए चल पड़ी। उनके साथ स्थानीय पुलिस प्रशासन की बल पर मौजूद थे।

136 बोतल विदेशी शराब के साथ एक धंधेबाज दूसरी बार गिरफ्तार, स्कूटी जब्त


फतुहा। बीते रात्रि पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर स्थानीय मोसिमपुर कुरथा मुहल्ले के एक घर से तीन कार्टन विदेशी शराब बरामद किया है। पुलिस ने उसके घर से एक स्कूटी भी जब्त की है। पुलिस ने घर से ही शराब धंधेबाज को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार धंधेबाज संतोष कुमार है, जो पहले भी पुलिस द्वारा भारी मात्रा में विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार किया था। आरोपी धंधेबाज हाल ही जेल से छूटकर घर आया था। पुलिस के अनुसार वह फिर से शराब लाने व बेचने का काम शुरू कर दिया था। पकड़े गए शराब में ब्लू मूड कंपनी की 750 एमएल की 15 बोतल तथा 180 एमएल की 121 बोतल शामिल है। सभी शराब की बोतल प्लास्टिक के बोरे में पैक कर स्कूटी द्वारा घर लाया गया था तथा इसे छिपाने की तैयारी की जा रही थी।

असामाजिक तत्व ने किया फायरिंग, ग्रामीणों के जुटने पर भागे
फतुहा। शुक्रवार को दोपहर थाना क्षेत्र के कोलहर गांव के एक अलंग पर असामाजिक तत्व के एक युवक ने फायरिंग कर दी। फायरिंग की आवाज सुन आसपास के लोग जुटे तो वह फरार हो गया। ग्रामीणों की माने तो युवक का मछरियावां गांव के एक युवक से पैसे की लेनदेन को लेकर विवाद हो गई थी। हालांकि इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। ग्रामीणों की माने तो इस बात की जानकारी पुलिस को दी गई है। थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया कि अभी तक किसी ने लिखित शिकायत दर्ज नहीं करायी है। हालांकि मामले की छानबीन की जा रही है।

फोरलेन पर चोरी करने वाला एक युवक गिरफ्तार
फतुहा। बीते रात्रि पुलिस ने फोरलेन पर चोरी करने वाले एक युवक को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवक से पुलिस पूछताछ कर रही है। पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार युवक चोरी के आरोप मे पहले भी जेल जा चुका है। आजकल लॉक डाउन में ये लोग फोरलेन पर दुकानों की रेकी कर चोरी करते हैं।

फतुहा में घूम घूम कर गरीब मजदूरों को दिया जा रहा भोज्य सामग्री


फतुहा। शुक्रवार को समसपुर के समाज सेवा दल द्वारा घूम घूम कर तथा गरीब मजदूरों को खोजकर उन्हे भोज्य सामग्री उपलब्ध कराया जा रहा है। दल द्वारा फोरलेन, स्टेट हाइवे, दनियावां रोड तथा महारानी चौक पर गरीब दैनिक मजदूरों की खोज कर उन्हें भोज्य सामग्री उपलब्ध कराया गया। इस दौरान दल के अनिल राज, पंकज कुमार व सुमित कुमार व राजन कुमार सक्रिय रहे।

About Post Author

You may have missed