खबरें फतुहा की : असमाजिक तत्वों ने मचाया तांडव, दो भाइयों में मारपीट, 6 कोरोना पॉजिटिव

असमाजिक तत्वों ने मचाया तांडव, महिला समेत चार जख्मी
फतुहा। बीते रात्रि मकसुदपुर गांव में असमाजिक तत्व के युवकों के द्वारा खूब तांडव मचाया गया। विरोध करने वाले को लाठी-डंडे से प्रहार कर एक महिला समेत चार को जख्मी कर दिया। जख्मी लोगों का पुलिस ने पीएचसी में इलाज कराया। जख्मी लोगो में रवि पासवान, दिलीप पासवान, पुतुल देवी व एक अन्य शामिल है। बताया जाता है कि बीती रात्रि असमाजिक तत्व के कई युवक पासवान टोली में आ गए और फायरिंग कर दहशत फैला दी। इतना ही नहीं महिलाओं के साथ अभद्र व्यवहार भी किया। सूचना पर जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो सभी आरोपी फरार हो गए। लेकिन पुलिस के जाते ही दुबारा वे लोग आ धमके तथा लाठी-डंडे से प्रहार कर मारपीट करने लगे। इस संदर्भ मे पीड़ित पक्ष के तरफ से सविता देवी ने नामजद शिकायत दर्ज करायी है। पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी है।

खेत के विवाद को लेकर दो भाइयों में मारपीट, दो जख्मी
फतुहा। बीती देर रात्रि थाना क्षेत्र के जफराबाद गांव में दो भाइयों के बीच खेत के विवाद को लेकर जमकर मारपीट हो गई। इस मारपीट में एक गुट के दो लड़के गंभीर रुप से जख्मी हो गए। जख्मी लोगों में झंडु कुमार तथा मुन्ना कुमार है। बताया जाता है कि एक खेत के मालिकाना हक के लिए दो भाई अवधेश प्रसाद व नमूना प्रसाद के बीच अरसे से विवाद चला आ रहा है। इस घटना के संदर्भ में दोनों तरफ से एक दूसरे के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी गयी है।

177 में 6 पॉजिटिव
फतुहा। नियमित जांच के तहत मंगलवार को पीएचसी में कुल 177 लोगों की कोरोना जांच की गई। जांच उपरांत कुल छह लोग पॉजिटिव बताए गए। सभी पॉजिटिव लोगों को मेडिकल किट उपलब्ध कराए गए तथा होम आइसोलेशन में भेज दिया गया। अब एक्टिव केस पहुंचकर 65 हो गई है, जिसमे कुछ लोगों को बहुत जल्द ही आइसोलेट से मुक्त कर दिया जाएगा।

About Post Author

You may have missed