करंट लगने से निधन होने पर सांसद ने मीना देवी के परिजनों से मिलकर दी सांत्वना, बिजली विभाग के कार्यपालक अभियंता से दूरभाष पर की बात

मनेर। मनेर विधानसभा क्षेत्र के रत्नटोला निवासी महेश राय की पत्नी मीना देवी की मौत खेत में गिरे बिजली के नंगे तार से करंट लगकर हो गई थी। जिसकी जानकारी कार्यकर्ताओं द्वारा मिलने के बाद पाटलिपुत्र के सांसद रामकृपाल यादव मनेर के रत्नटोला गांव पहुंचे और मृतक मीना देवी के परिजनों से मुलाकात कर उन्हें ढ़ांढस बंधाया। वहीं उन्होंने पीड़ित परिवार को कहा कि इस दु:ख की घड़ी में मनेर भाजपा परिवार आपके साथ में खड़ी है।
पीड़ित परिवार के कहने पर सांसद रामकृपाल यादव ने बिजली विभाग के कार्यपालक अभियंता से दूरभाष पर बात कर शीघ्र ही आपदा की चार लाख राशि मृतक मीना देवी के परिजनों को देने को कहा और मनेर बीडीओ से फोन पर बात की और परिवारिक लाभ के तहत बीस हजार रुपए पीड़ित परिवार को देने का दिशा निर्देश दिया। मृतका मीना देवी को बचाने के लिए जान की बाजी लगाने वाले उसी गांव के निवासी चंदन कुमार को भी बचाने में जख्मी होने पर उनके परिवार वाले से सांसद रामकृपाल यादव मिले और हरसंभव मदद करने का भरोसा दिलाया।
वहीं समाजसेवी मनोहर राय के लंबी बिमारी से निधन होने पर उनके परिवार के लोग से भी मिले। इनके साथ में बीजेपी प्रत्याशी एवं प्रवक्ता निखिल आनंद, प्रदेश भाजपा नेता भाई सनोज यादव, जिला उपाध्यक्ष पुरूषोत्तम कुमार, प्रवक्ता प्रेम प्रकाश यादव, मनेर ग्रामीण अध्यक्ष उमेश यादव, मुन्ना सिंह, राजू कुमार, स्थानीय कार्यकर्ता भी उपस्थित थे।

About Post Author

You may have missed