फतुहा : अंचल लिपिक व पूर्व मुख्य पार्षद पति के बीच झड़प, चली कुर्सियां

फतुहा। शनिवार को दोपहर अंचल कार्यालय के नये भवन में उस समय अफरा तफरी मच गयी जब अंचल लिपिक व पूर्व मुख्य पार्षद पति के बीच झड़प होते होते दोनों तरफ से कुर्सी चलने लगी। कुर्सी के हमले से जहां अंचल लिपिक का सिर फट गया, वहीं मुख्य पार्षद पति जख्मी हो गये। अंचल कार्यालय के नये भवन के फर्श तथा टेबल लहुलुहान हो गये। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तथा दोनों जख्मी को इलाज के लिए सीएचसी भेजा। दोनों ने एक दूसरे के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करायी है।
जख्मी अंचल लिपिक सुशील कुमार ने बताया कि पूर्व मुख्य पार्षद पति उमेश पासवान अक्सर दूसरे लोगों का आवेदन लेकर कार्यालय आते हैं और काम करने का दबाव बनाते है। शनिवार को भी उन्होंने एक पारिवारिक सूची बनवाने के लिए आवेदन दिया। आवेदन में कुछ त्रुटि रहने के कारण सुधार के लिए बोला गया। लिपिक के मुताबिक सुधार करने की बात सुनते ही पूर्व मुख्य पार्षद पति भड़क गये और धमकी देते हुए कुर्सी से हमला कर सिर फोड़ दिया।
वहीं पूर्व मुख्य पार्षद पति उमेश पासवान ने लिपिक पर आरोप लगाते हुए बताया कि वह बार-बार बिना काम किए ही पब्लिक को दौड़ाते रहते हैं। सही आवेदन को भी जानबूझ कर गलत बता पब्लिक को परेशान करते हैं। दोनों की शिकायत पर पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी है।

About Post Author

You may have missed