खबरें फतुहा की : शिविर का आयोजन, चोरों ने बाइक उड़ाया, शिव चर्चा का आयोजन

दिव्यांग जनों के लिए शिविर का आयोजन
फतुहा। शनिवार को प्रखंड कार्यालय के सभागार भवन में दिव्यांग जनों की यूडीआईडी कार्ड बनाए जाने को लेकर जिला प्रशासन के निर्देश पर एक शिविर का आयोजन किया गया। कार्ड बनाए जाने के लिए शिविर में कुल 275 आवेदन जमा किए गये। कार्ड बनाए जाने के लिए शिविर में आए सभी आवेदन को बीडीओ द्वारा जिला दिव्यांग सशक्तिकरण के सहायक निदेशक के पास भेजा जाएगा। इस मौके पर बीडीओ धर्मवीर कुमार, चिकित्सक डॉ. राज कुमार के साथ साथ दिव्यांग जन के विशेष उपाध्यक्ष शिशुपाल कुमार व प्रखंड के जनप्रतिनिधि मौजूद थे।

चोरों ने बाइक उड़ाया, वारदात सीसीटीवी में कैद
फतुहा। बीते शुक्रवार को नदी थाना क्षेत्र के मोजीपुर में घर के आगे से ही चोरों ने एक बाइक उड़ा लिया। चोरी की यह वारदात घर के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई। फुटेज के मुताबिक एक बाइक से दो युवक आए तथा पीड़ित के घर के आगे अपनी बाइक खड़ी कर दी। बाइक पर पीछे बैठा युवक उस बाइक से उतरकर धीरे धीरे पीड़ित के बाइक के पास आया और उसे स्टार्ट कर ले भागा। उसका दूसरा साथी भी उसी दिशा में अपनी बाइक लेकर चला गया। पीड़ित मोजीपुर निवासी सुबोध कुमार को इस बात की जानकारी होते ही अज्ञात चोरों के खिलाफ नदी थाने में शिकायत दर्ज करायी है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की पहचान कराने में जुटी है।

शिव चर्चा का आयोजन
फतुहा। शनिवार को मस्ताना घाट स्थित शिव मंदिर में भव्य शिव चर्चा का आयोजन किया गया। यह आयोजन होली के अवसर पर मुख्य पार्षद रुपा कुमारी के सौजन्य से कराया गया। शिव चर्चा में मुख्य पार्षद और उप मुख्य पार्षद सुषमा देवी खुद पहुंची तथा ग्रामीण महिलाओं के साथ भक्ति गीतों का आनंद लिया। दोनों भक्ति गीतों पर देर तक झुमते रहे। शिव चर्चा के दरम्यान दोनों पार्षद ने एक दूसरे को गुलाल लगाया तथा होली की शुभकामनाएं दी। दोनों पार्षद ने ग्रामीण महिलाओं को भी गुलाल लगा होली की शुभकामनाएं दी। इस मौके पर मुख्य पार्षद प्रतिनिधि टुनटुन यादव, पूर्व नगर उपाध्यक्ष संजय गोप, अनिल कुमार, सुधीर कुमार समेत दर्जनों लोग मौजूद थे।

About Post Author

You may have missed