पटना के नौबतपुर में गांजा पीने को लेकर हुआ विवाद, युवक की चाकू से मारकर हत्या

पटना । नौबतपुर में गांजा पीने को लेकर हुए विवाद में युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी। इसके बाद गांव के दो पक्षों में तनाव बढ़ गया है।

वारदात की सूचना मिलते ही फौरन मौके पर पहुंची पुलिस गांव में कैंप कर रही है। पाली गांव में गांजा पीने को लेकर दो युवकों में विवाद इतना बढ़ गया कि एक युवक ने दूसरे पर चाकू से हमला कर दिया।

आनन-फानन में उसे नौबतपुर के रेफरल अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने उसे पटना रेफर कर दिया। इलाज के दौरान अधिक खून बहने से युवक की मौत हो गई।

मृतक की पहचान नौबतपुर के पाली के श्रीकांत शर्मा के बेटे प्रदीप कुमार के रूप में हुई है। लोगों ने इसकी जानकारी नौबतपुर थाने को दी। इस पर पुलिस की टीम गांव में पहुंची व मामले की जांच में जुटी गई है।

नौबतपुर थानाध्यक्ष सम्राट दीपक से मिली जानकारी के अनुसार अभी तक मृतक के परिजनों की तरफ से थाने में किसी तरह की लिखित शिकायत नहीं की गई है। ग्रामीणों की सूचना के बाद पुलिस पाली गांव पहुंची है।

उन्होंने बताया कि जांच में यह बात सामने आई कि गांजा पीने के दौरान हिंसक विवाद में प्रिंस राज ने प्रदीप को चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। पुलिस उसकी तलाश में छापेमारी कर रही है।

About Post Author

You may have missed