PATNA : शाम से लापता युवक का शव नहर से बरामद, इलाके में मचा हड़कंप

demo pic

पटना सिटी। आलमगंज थाना अंतर्गत लड्डू अखाड़ा नहर के समीप पुलिस ने मंगलवार को एक युवक का शव बरामद किया है। शव मिलने की सूचना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। लोगों ने इसकी सूचना आलमगंज थाने को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को नहर से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। युवक की पहचान कोइरी टोला निवासी के रूप में की गई है। पुलिस मौत के कारणों को तलाश करने में जुट गई है।
मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार की सुबह लड्डू अखाड़ा नहर में लोगों ने एक युवक का शव देखा। शव मिलने की सूचना के साथ ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। आसपास के सैकड़ों की संख्या में लोग शव को देखने के लिए पहुंच गए। इसके बाद लोगों ने इसकी सूचना आलमगंज थाना प्रभारी को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची आलमगंज पुलिस ने स्थानीय लोगों के मदद से शव को नहर से बाहर निकाला। युवक की पहचान आलमगंज के कोइरी टोला निवासी मनोज कुमार (22 वर्ष) के रूप में की गई है।
आलमगंज थाना प्रभारी अभिजीत कुमार ने बताया कि मनोज बीते सोमवार की शाम अपने घर से निकला था, लेकिन वह रात भर घर नहीं लौटा। मंगलवार की सुबह सूचना मिली कि मनोज की संदिग्ध अवस्था में शव नहर में पड़ा है। पुलिस मनोज के मौत के कारणों को तलाशने में जुट गई है। थाना प्रभारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही अस्पष्ट हो पाएगा कि मनोज के मौत का कारण क्या है। फिलहाल मनोज चौधरी के शव को पोस्टमार्टम के लिए पटना के नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया गया है।

About Post Author

You may have missed