सीवान : बेखौफ अपराधियों ने लूटपाट की नियत से सब्जी दुकानदार को सिर में मारी गोली, लोगों ने एक को पकड़ किया पुलिस के हवाले, 6 की तलाश जारी

सीवान। बिहार के सिवान में लूट की घटना को अंजाम देने पहुंचे एक अपराधी को लोगों ने पकड़ लिया फिर उसकी जमकर पिटाई कर दी। जानकारी के मुताबिक लूट से पहले अपराधियों ने गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया। वही इस घटना के बाद अपराधी की स्थिति गंभीर बनी हुई है। जिसके बाद उसे सीवान सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। पूरा घटना जिले के लकड़ी नबीगंज ओपी थाना क्षेत्र के लखनौरा सब्जी मंडी की है। वही यह घटना शुक्रवार के शाम करीब 3:00 बजे की बताई जा रही है। वही अपराधियों की गोली से घायल सब्जी व्यवसायी की पहचान गोपालपुर निवासी 40 वर्षीय दिलीप साह कर रूप में हुई है। जबकि पकड़े गए अपराधी की पहचान गोपालगंज जिले के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के शंकरपुर निवासी जयकिशोर राय का पुत्र 24 वर्षीय न्यूटल यादव के रूप में हुई है। बताया जाता है कि अपराधियों की गोली दिलीप के सिर में लगा है, जिसके बाद उसे आनन-फानन में गोपालगंज जिले के दिघवा दुबौली एक अस्पताल में भर्ती कराया गया।

वही वहां के स्थानीय लोगों ने बताया कि दिलीप कुमार अपने आलू प्याज की दुकान पर बैठा था। इसी दौरान करीब 7 की संख्या में पहुंचे बाइक सवार बेखौफ अपराधियों ने लूटपाट की नियत से दिलीप कुमार पर हमला बोल दिया। पहले तो हवाई फायरिंग की। पैसा नहीं देने पर व्यवसायी के सिर में गोली मार दी। बताया जाता है कि भागने के दौरान लोगों ने एक अपराधी को रंगे हाथ पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी। वही इधर घटना की जानकारी के बाद थानाध्यक्ष सूरज प्रसाद SI कमरूदीन अंसारी, ASI राकेश कुमार दलबल के साथ मौके पर पहुंचकर पकड़े गए अपराधी को अपने कब्जे में ले लिया। वही इसके बाद इलाज के लिए सीवान सदर अस्पताल भेज दिया। बता दें कि लोगों की पिटाई के बाद अपराधी की स्थिति गंभीर बनी हुई है।

About Post Author

You may have missed