सीताराम येचुरी के बेटे के निधन पर भाजपा नेता के ट्वीट पर हंगामा, सीपीएम ने कही ये बात

पटना । सीपीएम ने सीताराम येचुरी के बेटे के निधन पर भाजपा नेता के ट्वीट पर गहरी नाराजगी जताई है। कहा है कि इससे भाजपा के राजनीतिक स्तर का पता चलता है। पार्टी नेता मनोज चंद्रवंशी ने कहा है की भाजपा ऐसे नेताओं को सह देती है। ट्वीट करने वाले मिथिलेश तिवारी भाजपा के उपाध्यक्ष और प्रवक्ता है। उन्होंने ट्वीट किया है कि चीन के समर्थक सीताराम येचुरी के पुत्र की चीनी वायरस कोरोना से मौत।

सीपीएम नेता ने कहा है की यह भाजपा की ओछी राजनीति का ज्वलंत उदाहरण है। उन्होंने कहा है की जब भाजपा नेता के ट्वीट को लेकर कई राजनीति दल, सामाजिक संगठनों, अनेक बुद्धिजीवियों ने सोशल मीडिया पर कड़ी निन्दा की तब बिहार भाजपा के प्रवक्ता ने अपना ट्वीट डिलीट कर दूसरे ट्वीट पर माफी मांगी। सीपीएम नेताओं ने कहा है कि बिहार भाजपा में थोड़ी भी शर्म बची हो तो ऐसे नेताओं को पार्टी से बाहर करें।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने माकपा महासचिव सीताराम येचुरी के बड़े पुत्र आशीष येचुरी के कोरोना के कारण असामयिक निधन पर दुख व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री ने कहा है इस घटना से मैं स्तब्ध और दुखी हूं। मेरी संवेदनाएं सीताराम येचुरी और उनके परिवार के साथ है। मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की चिरशांति तथा दुख की घड़ी में परिजनों को धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है।

सीपीएम के वरिष्ठ नेता सीताराम येचुरी के पुत्र आशीष येचुरी के असामायिक निधन पर पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने गहरा शोक एवं दु:ख व्यक्त किया है। उन्होंने श्री येचुरी को सांत्वना देते हुए कहा है कि हम सब इस दु:ख की घड़ी में उनके एवं परिवार के सभी सदस्यों के साथ हैं। नेता प्रतिपक्ष ने कहा है कि हम बेहद दु:खी और मर्माहत हैं। वहीं नेता प्रतिपक्ष ने नामचीन शायर सुल्तान अख्तर, उर्दू अदब के प्रख्यात अफसाना निगार शौकत हयात के निधन पर भी शोक एवं दु:ख व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि इनके गुजर जाने से उर्दू साहित्य और अदब को अपूरणीय क्षति हुई है।

About Post Author

You may have missed