उपेन्द्र कुशवाहा का दावा : बिहार में खूंटा ठोक कर पूरे 5 साल चलेगी नीतीश सरकार

पटना। बिहार में नीतीश कुमार की सरकार पूरे 5 साल तक खूंटा ठोक कर चलेगी। जदयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा गुरुवार को अपनी राजनीतिक यात्रा के क्रम में डेहरी आन सोन में पत्रकारों से बात करते हुए उक्त बातें कही। उन्होंने कहा कि जो लोग मंसूबा पाल रखे हैं कि 5 साल से कुछ इधर-उधर हो सकता है, उनको निराशा हाथ लगेगी।
इससे पहले डेहरी आन सोन में एक प्राइवेट होटल में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए श्री कुशवाहा ने कहा कि जदयू बिहार में एक नंबर की पार्टी बनकर रहेगी। कोई उसे ऐसा होने से नहीं रोक सकता। उन्होंने यह भी कहा कि गठबंधन में रहकर जो लोग गठबंधन के साथियों को हराने की साजिश रचते हैं, ऐसे तत्वों को बख्शा नहीं जाएगा। 1995 से सीएम नीतीश कुमार ने जिस धारा को लेकर आगे बढ़ाया है, बिहार में उस धारा को कमजोर नहीं होने दिया जाएगा।
अपने दो दिवसीय दौरा के क्रम में श्री कुशवाहा गुरुवार को डेहरी आन सोन के विभिन्न क्षेत्रों में दौरा कर कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। इसके साथ ही काराकाट लोकसभा क्षेत्र के डेहरी, बिक्रमगंज, नासरीगंज, नोखा आदि इलाके में उन्होंने दौरा किया। इस दौरान इलाके के तमाम जदयू नेता और कार्यकर्ता उनके साथ दिखे। बता दें जदयू में आने के उपरांत रोहतास में उनकी यह पहली राजनीतिक यात्रा है। उनकी इस यात्रा के दौरान पूर्व मंत्री जदयू नेता जय कुमार सिंह, आलोक सिंह के अलावे पूर्व विधायक वशिष्ठ सिंह, डॉ. अशोक कुमार, श्याम बिहारी राम, जिला प्रवक्ता रिंकू सिंह सहित कई नेता उनके काफिले में शामिल थे।

About Post Author

You may have missed