खूबसूरत गानों के साथ भोजपुरी म्यूजिक चैनल ‘यूके9 म्यूजिक वर्ल्ड’ लांच

पटना। भोजपुरी संगीत जगत में बदलाव लाने के लिए यू9 फिल्म्स इंटरटेनमेंट ने म्यूजिक जॉनर में भी अपना सफर शुरू कर दिया है। इसी कड़ी में शिवरात्रि के मौके पर ‘यूके9 म्यूजिक वर्ल्ड’ नाम से एक म्यूजिक चैनल लांच किया है। म्यूजिक कंपनी के एमडी अमित कुमार सिंह व मिताली सिंह ने बेहतरीन कंटेंट व खूबसूरत गानों के साथ चैनल का शुभारंभ संयुक्त रूप से किया।
लांचिंग पर कंपनी के एमडी अमित कुमार सिंह ने कहा, इस चैनल का अपने दर्शकों से वादा है कि भोजपुरी संगीत जगत में बदलाव को हम प्रतिबद्ध हैं और इस वादे को निभाने के लिए हमने कई बेहतरीन गानों का संग्रह इकट्टा किया है और आगे भी करते रहेंगे। इंडस्ट्री के सभी बड़े गायक-कलाकारों से हमारी बात भी हो चुकी है। सभी हमारे साथ काम करने को लेकर उत्साहित है। इस मौके पर फिल्म निर्देशक राजीव मिश्रा, ओमकार आनंद, फिल्म वितरक रामा पांडेय, रितेश कुमार मिश्रा, राकेश कुमार सिंह, पृथ्वी सिंह, रजनीश सिंह, रोहित सिंह, चंद्रमणि सिंह, मिताली सिंह, प्रकाश सिंह, संजीव पांडे एवं अन्य व्यक्ति मौजूद थे।
गौरतलब है कि यू9 फिल्म्स इंटरटेनमेंट सिनेमा निर्माण के क्षेत्र में सक्रियता से कार्य कर रही है। इस प्रोडक्शन हाउस के तहत राजीव निश्रा निर्देशित व सुपरस्टार अंजना सिंह व राकेश मिश्रा अभिनीत प्यार काहे बनाया राम ने बन चुकी है व पूरे भारत मे रिलीज को तैयार है।

About Post Author

You may have missed