PATNA : घरवालों को कमरे में बंद कर दो लाख रुपये सहित डेढ़ लाख की जेवरात चोरी

पालीगंज। पटना के पालीगंज के सिगोड़ी थाना क्षेत्र के वलीपुर गांव में बीते मंगलवार की रात घरवालों को कमरे में बंद कर बेखौफ चोरों ने दो लाख नगद रुपये सहित डेढ़ लाख की जेवरात चोरी कर फरार हो गये।
मिली जानकारी के अनुसार, सिगोड़ी थाना क्षेत्र के वलीपुर गांव निवासी अर्जुन सिंह व उसका पुत्र बाहर निजी कंपनी में काम करता है। जबकि पत्नी व पतोहू गांव में ही बच्चों के साथ रहती हैं। दोनों मंगलवार की रात खाना खाकर कमरे में सो गयी। जब आधी रात को सास उठी तो उसका कमरा बाहर से बंद था। जिसे देख सास ने बगल के कमरे में सो रहे अपने पतोहू को जगाया तो उसके भी कमरे की दरवाजा बाहर से बंद था। यह देख उसने बगल के मकान में सो रहे लोगो को आवाज देकर जगाया। बगल के मकान में सो रहे सोनू कुमार ने आकर कमरे का दरवाजा खोला। बाहर आकर जब कमरे की तलाशी लिया तो देखा कि कमरे से एक बक्सा व एक अटैची गायब है। घटना की सूचना पाकर आसपास के लोग जुटे व खोजबीन शुरू किया।
बुधवार की सुबह गांव से बाहर खेत में चोरी गए बक्सा व अटैची टूटी हुई पाई गई। जबकि बक्सा व अटैची के आसपास में सारे समान बिखरे पड़े थे तथा बक्से में रखा सोने की चेन, अंगूठी, बाली सहित कुल डेढ़ लाख रुपये के गहने व दो लाख रुपये गायब थे। जिसकी सूचना पाकर मौके पर पहुंची सिगोड़ी थाने की पुलिस ने मामले की जांच कर वापस लौट गई। वहीं परिजनों ने अज्ञात चोरों के खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज कराकर उचित कार्रवाई करने की मांग किया है।

About Post Author

You may have missed