बिहटा में अपराधियों ने दो युवकों की गोली मारकर की हत्या, पुलिस कर रही कैंप, गुस्साए लोगों ने सड़क पर जाम लगाकर किया प्रदर्शन

पटना । बिहटा के रामबाग में मचा स्वामी मठ के पास किशनपुर गांव में अपराधियों ने दो युवकों की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई। मामले की सूचना पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर कैंप कर रही है।

मरने वाले की पहचान राहुल कुमार व प्रदीप कुमार के रूप में हुई है। वहीं, अजित कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया। परिजन का कहना है कि रंगदारी का विरोध करने पर हत्या की गई है। अपराधियों ने घर के पास पहुंचते ही अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी।

राहुल, प्रदीप व अजीत कुमार पर अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं। राहुल व प्रदीप की मौके पर ही उनकी मौत हो गई। फायरिंग की आवाज सुनते ही आसपास के गांव के लोग घर से बाहर निकल कर अपराधियों को खदेड़ दिया।

ग्रामीणों को आता देख अपराधी फायरिंग करते हुए फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही राहुल कुमार व प्रदीप कुमार के परिजन मौके पर पहुंचे और तत्काल इसकी सूचना भी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही बिहटा के प्रभारी थाना अध्यक्ष दल-बल के साथ किशनपुर गांव पहुंचे।

इसके साथ ही दानापुर डीएसपी सहित पुलिस के कई आला अधिकारी घटना की सूचना मिलते ही किशनपुर गांव पहुंचे व जांच में जुट गए। घटना के बाद पूरे गांव में दहशत फैल गई है।

बड़ी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है। घटना से गुस्साए लोगों ने रविवार की अहले सुबह से ही पटना बिहटा मुख्य मार्ग को जाम कर जमकर विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शन कर रहे लोगों ने पुलिस व सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।

गुस्साए लोगों ने मुख्य मार्ग पर टायर ट्यूब जलाकर जमकर प्रदर्शन किया और प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। वहीं, बिहटा थाना के प्रभारी थाना अध्यक्ष ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

About Post Author

You may have missed