पटना में बाइक अनियंत्रित होकर फोरलेन पर बने डिवाइडर पर टकराई, दो युवक की मौत

पटना । बख्तियारपुर-पटना फोरलेन पर फतुहा आरओबी व सुपनचक के बीच पूजा ढाबा के पास सड़क हादसे में दो युवक की मौत हो गई। ऐसे में फोरलेन पर गश्ती कर रही फतुहा पुलिस की टीम जब मौके पर पहुंची, तो उन्होंने दो युवक को सड़क पर पड़े देखा।

बाइक का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त था। घायल युवकों में एक की मौत मौके पर ही हो गई थी, जबकि दूसरे घायल की सांसे चल रही थी। घायल युवक को पुलिस ने फतुहा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां पहुंचते ही घायल युवक ने दम तोड़ दिया।

इन युवकों के पास से मिले मोबाइल से एक युवक की पहचान 26 वर्षीय मनीष कुमार के रूप में हुई है, जो पटना सिटी के कैमाशिकोह के विनय चौधरी का बेटा है। दूसरे घायल युवक की पहचान नहीं हुई है, जिसकी उम्र 25 साल के करीब है।

मनीष के परिजन ने भी दूसरे युवक को पहचानने से इंकार किया है। दुर्घटना में घायल दोनों युवक बाइक पर सवार होकर पटना की ओर जा रहे थे। दोनों युवक बाइक पर सवार होकर कहां से आ रहे थे, इसकी जानकारी इनके परिजन को भी नहीं है।

दुर्घटना का कोई प्रत्यक्षदर्शी भी नहीं है। लेकिन मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों की माने तो क्षतिग्रस्त बाइक के आधार पर ऐसा प्रतीत होता है कि इनके बाइक की रफ्तार काफी अधिक रही होगी, जो अनियंत्रित हो फोरलेन पर बने डिवाइडर से टकराई। फतुहा पुलिस ने अस्पताल में ही कागजी कार्रवाई पूरी कर दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया है।

About Post Author

You may have missed