भागलपुर : 12 साल की बच्ची से रेप करने वालें जुड़वा भाई गिरफ्तार, मार्च से थे फरार, सीआइएटी टीम ने की कार्रवाई

भागलपुर। जिले के नाथनगर के मधुसूदनपुर इलाके के रामपुरखुर्द निवासी जुड़वा भाई करण कुमार और अर्जुन कुमार को सीआइएटी टीम ने गिरफ्तार कर मधुसूदनपुर थाने को सुपुर्द कर दिया है। दोनों भाइयों के खिलाफ इलाके के एक गांव की महिला ने उसकी नाबालिग बेटी से दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए विगत 9 अप्रैल को थाने में केस दर्ज कराया था। इस संबंध में मधुसूदनपुर थानेदार पंकज कुमार ने बताया कि पाक्सो एक्ट के मामले में गिरफ्तार दोनों आरोपितों को रविवार को जेल भेज दिया गया है।
12 साल की बच्ची के साथ किया था दुष्कर्म
मामला 24 मार्च का है, जब मधुसूदनपुर इलाके के एक गांव की 12 साल की नाबालिग लड़की के साथ दोनों जुड़वां भाइयों ने दुष्कर्म किया और फरार हो निकले। पीड़िता की मां ने पुलिस प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा था कि घटना के संदर्भ में एक अप्रैल को ही कोतवाली के महिला थाने में आवेदन दिया गया था। बावजूद इसके कोई कार्रवाई नहीं की गई। पीड़िता की मां ने पुलिस को बताया था कि 24 मार्च की दोपहर 12 बजे उसकी छोटी बेटी बगल के दुकान में तेल खरीदकर वापस आ रही थी। रास्ते में उक्त दोनों आरोपी भाई बिटिया का मुंह दबाकर उसे अपने घर ले गए। यहां उन्होंने बारी-बारी से बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और फरार हो निकले।
परिवार को दी थी जान से मारने की धमकी
पीड़िता की मां ने बताया था कि बेटी के चिल्लाने की आवाज सुनकर जब उसकी दिव्यांग बड़ी बेटी आरोपी के घर गई, तो करण को उसके साथ दुष्कर्म करते देखा। इसे लेकर आरोपियों ने उसकी बेटी को जान मारने की धमकी भी दी। इस सम्बन्ध में मधुसूदनपुर ओपी पुलिस ने पाक्सो समेत कई सुसंग धाराओं में दोनों जुड़वा भाइयों के खिलाफ केस दर्ज किया था। अब दोनों की गिरफ्तारी हो गई है।

About Post Author

You may have missed