PATNA : बाईपास टेंट सिटी के सब्जी मंडी के सामने ट्रक चालक और उसके बेटे को बदमाशों ने मारी गोली, सीसीटीवी फुटेज से जांच में जुटी पुलिस

पटना। बिहार की राजधानी पटना में एकबार फिर बेखौफ अपराधियों का तांडव देखने को मिला हैं। बताया जा रहा हैं की राजधानी में एक ट्रक चालक की हत्या कर दी है। जानकारी के अनुसार, बाईपास थाना अंतर्गत टेंट सिटी स्थित सब्जी मंडी के समीप शनिवार की सुबह ट्रक चालक और उसके पुत्र को अपराधियों ने गोली मार दी। इलाज के क्रम में पिता की मौत हो गई। पुत्र की हालत गंभी देखकर उसे एनएमसीएच से पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है। सब्‍जी मंडी के समीप अज्ञात अपराधियों ने ट्रक चालक रफीक अहमद के सीने में गोली मार दी। वहीं पुत्र को सिर में गोली मारी गई है। इसके बाद हमलावर फरार हो गए। घायल पिता-पुत्र को नालंदा मेडिकल कालेज अस्‍पताल भेजा गया।

वही वहां इलाज के दौरान रफीक अहमद की मौत हो गई। नदीम की गंभीर हालत को देखते हुए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। घटना के पीछे का कारणों का नहीं पता चल सका है। जिसके बाद घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गयी है। पुलिस का कहना है कि ट्रक चालक के पुत्र के बयान से ही पूरा मामला स्पष्ट हो सकेगा। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज की जांच की जा रही है।

About Post Author

You may have missed