PATNA : बदमाश की पत्नी से प्रेम कर फंसा शादीशुदा युवक, 10 लाख की मांगी रंगदारी

पटना। पटना के गर्दनीबाग थाना क्षेत्र के शिवपुरी में बीती रात एक युवक की पिटाई और हंगामे को लेकर गर्दनीबाग थाना पुलिस खासा परेशान रही। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो पाया कि एक युवक को बांध कर रखा हुआ है और उसके पास एक पिस्तौल रखी है। सीसीटीवी कैमरे की जांच से पुलिस को पता चला कि इलाके का एक कुख्यात अपराधी उस युवक को मारता हुआ अपने साथ लिये जा रहा है तथा उसके एक हाथ में पिस्तौल है। इसके बाद पुलिस युवक को छुड़ा कर थाना ले आई। उसके बाद युवक ने पुलिस को जो कहानी बताई, उसे सुनकर पुलिस वाले भी दंग रह गए। युवक का कुख्यात की पत्नी से प्रेम संबंध है। इस बात की जानकारी जब कुख्यात को लगी तब से वह उसका दुश्मन बन बैठा। वह पहले भी युवक पर हमला कर चुका है। युवक पहले से शादीशुदा और दो बच्चों का बाप है, लेकिन वह अपनी प्रेमिका से शादी की बात पर अड़ा हुआ है।
पीड़ित युवक शिवपुरी निवासी पटना सचिवालय के सेक्शन अफसर का एकमात्र संतान है। उसका प्रेम इलाके के एक बदमाश की पत्नी से चल रहा है। जब इस बात की जानकारी कुख्यात को लगी तो उसने पत्नी से संबंध जारी रखने के बदले 10 लाख रुपए मांगे और नहीं देने पर जान मारने की धमकी दी। इससे परेशान युवक के पिता ने गर्दनीबाग थाना में मामला दर्ज कराया था। इसके बाद थानाध्यक्ष अरूण कुमार ने आरोपित बदमाश को पकड़ कर जेल भेज दिया था। पति के जेल जाने के बाद भी बदमाश की पत्नी से युवक का प्रेम संबंध बना रहा।
इधर कुख्यात ने जेल से ही पत्नी के प्रेमी से दो लाख रुपए वसूल लिये। यह रकम देने की बात थाना में युवक और उसके पिता ने स्वीकार की है। शनिवार को बदमाश जमानत पर जेल से छूट कर आया तो उसने रात के समय युवक को उस वक्त पकड़ लिया, जब वह अपनी प्रेमिका के घर के पास से गुजर रहा था। इसके बाद बदमाश ने उसे बांध कर बुरी तरह पीटा। युवक की आवाज सुन कर लोगों ने इस बात की जानकारी पुलिस को दी। इसके बाद तत्काल पुलिस युवक को लेकर अस्पताल गई और इलाज करा थाना ले आई।

About Post Author

You may have missed