MLC उम्मीदवार कार्तिक मास्टर को हर कीमत पर जिताईये, गद्दारी करनेवालों को हर हाल में सजा दी जाएगी : तेजस्वी

पटना। बिहार विधान परिषद चुनाव को लेकर राजद पूरी तरह से गंभीर है। जिसमें आज प्रदेश के 24 सीटों में से 16 सीटों पर एक साथ राजद प्रत्याशी नामांकन करने जा रहे हैं। इसमें पटना सीट से उम्मीदवार बनाए गए कार्तिक कुमार ने भी अपना नामांकन किया है। 11:20 बजे राजद प्रत्याशी के तौर पर कार्तिक कुमार ने पटना के जिलाधिकारी के समक्ष 10 प्रस्तावक के साथ तीन सेट मे नामांकन पत्र दाखिल किया। उनके नामांकन से पूर्व खुद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे। जहां उन्होंने कार्तिक कुमार का समर्थन करने और पार्टी के हाथों को मजबूत करने की बात कही।
राजधानी पटना के सेंट्रल मॉल में आयोजित कार्यक्रम के दौरान नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि आज समय की कमी के कारण ज्यादा समय नहीं दे पा रहा हूं, लेकिन होली के बाद सभी के साथ एक बार फिर मिलूंगा। इस दौरान तेजस्वी ने पार्टी के बागी नेताओं को सीधे-सीधे चेतावनी दे डाली। कहा कि पार्टी के लिए जो लोग ईमानदार रहेंगे, उन्हें पूरा सम्मान दिया जाएगा। लेकिन जो लोग पार्टी के खिलाफ काम करेंगे, उन्हें किसी हाल में माफ नहीं किया जाएगा और उन्हें सजा मिलेगी।
तेजस्वी ने कहा कि किसी को गुमराह होने की जरुरत नहीं है। सभी मजबूती के साथ राजद महागठबंधन के उम्मीदवार कार्तिक कुमार को चुनाव में भारी बहुमत से जीत दिलाकर राजद और महागठबंधन को मजबूत करने का काम करें। उन्होंने कहा कि मुझे पूरा यकीन है कि मास्टर साहब भारी बहुमत से जीतेंगे और विधान परिषद में मजबूती के साथ चुने हुए पंचायत जनप्रतिनिधियों की बातों को रखने का काम करेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि बिहार में पंचायती राज व्यवस्था को डबल इंजन सरकार कमजोर करने में लगी है और उनके अधिकारों में लगातार कटौती कर रही है, जबकि पूर्ववर्ती राजद सरकार ने महात्मा गांधी के ग्राम स्वराज के सपनों को साकार करने के लिए पंचायती राज व्यवस्था को मजबूती प्रदान की।
इस अवसर पर राजद के राष्ट्रीय महासचिव सह पटना स्थानीय प्राधिकार विधान परिषद चुनाव प्रभारी भोला यादव, मुख्य प्रवक्ता भाई वीरेंद्र, विधायक डॉ. रामानंद यादव, रीतलाल यादव, रेखा पासवान, अनिरुद्ध यादव, माले विधायक संदीप सौरभ, पूर्व विधान पार्षद आजाद गांधी, प्रवक्ता एजाज अहमद, सारिका पासवान, पटना जिलाध्यक्ष देवमुनि सिंह यादव के अलावा पटना के पंचायत जनप्रतिनिधि, राजद के प्रदेश एवं जिला पदाधिकारी सहित अन्य नेता उपस्थित थे।

About Post Author

You may have missed