कल तक ‘बीमारू’ कहलाने वाला बिहार आज विकसित राज्य बनने की ओर अग्रसर : उमेश कुशवाहा

  • विधान परिषद चुनाव में एनडीए प्रत्याशी के समर्थन में भागलपुर-बांका का किया दौरा

पटना। बिहार प्रदेश जदयू अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने आज भागलपुर जिला के जगदीशपुर प्रखंड स्थित बैजानी के युवराज विवाह भवन में विधान परिषद चुनाव (स्थानीय निकाय) के भागलपुर-बांका निर्वाचन क्षेत्र से एनडीए उम्मीदवार विजय कुमार सिंह के समर्थन में आयोजित पंचायत प्रतिनिधियों की बैठक में भाग लिया। इस दौरान बांका के सांसद गिरिधारी यादव, भागलपुर के पूर्व सांसद सुबोध राय, पूर्व राज्यसभा सदस्य कहकशां परवीन, पूर्व विधायक लक्ष्मीकांत मंडल, जदयू के प्रदेश महासचिव विभूति गोस्वामी, जदयू के भागलपुर जिलाध्यक्ष पंचम श्रीवास्तव, भाजपा के भागलपुर जिलाध्यक्ष रोहित पांडेय, भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष नभय चौधरी समेत कई गणमान्य मौजूद रहे।
पंचायत प्रतिनिधियों को संबोधित करते हुए श्री कुशवाहा ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने 2005 से पहले के अंधेरे में डूबे बिहार को पिछले 16 वर्षों में विकास की रोशनी से भर दिया। कल तक बीमारू कहलाने वाला बिहार आज विकसित राज्य बनने की ओर अग्रसर है। पंचायती राज को उनके शासनकाल में जो मजबूती मिली है, वह अपने आप में एक मिसाल है। आज हर पंचायत में हर वर्ग, हर तबके के लिए विकास के समान अवसर हैं, यह उन्हीं की बदौलत संभव हुआ है। श्री कुशवाहा ने आगे कहा कि 2005 से पहले भागलपुर की चर्चा साम्प्रदायिक तनाव के लिए होती थी, लेकिन आज ये सर्वधर्म सद्भाव का उदाहरण है। भागलपुर के दंगा पीड़ितों को न्याय नीतीश कुमार के शासनकाल में मिला।
उन्होंने आगे कहा कि बिहार के पंचायत प्रतिनिधि नीतीश कुमार और नरेन्द्र मोदी की नायाब जोड़ी के कारण बिहार के विकास में अगर हर दिन एक नया अध्याय जुड़ते हुए देखना चाहते हैं तो उम्मीदवार विजय कुमार सिंह समेत सभी 24 सीटों पर एनडीए उम्मीदवारों की विजय सुनिश्चित करें।

About Post Author

You may have missed