बिहार में पेट्रोल और डीजल की कमी के बाद पेट्रोल पंप के मालिकों ने सरकार के प्रति जताया आक्रोश, बिहार सरकार से की यह बड़ी मांग

पटना। बिहार में पेट्रोल और डीजल के दामों में हुई कमी के बाद लोगों ने कहा कि रेट में अभी और कम होना चाहिए। लोगों का कहना है कि पेट्रोल-डीजल पर कम से कम 50 रुपये की कमी मिलनी चाहिए। सरकार ने पेट्रोल और डीजल के दामों में लगातार बढ़ोतरी कर 100 से ऊपर कर दिया है। हालांकि सरकार ने पेट्रोल-डीजल के दाम घटाए हैं, इसके बावजूद भी पेट्रोल के दाम 100 से ऊपर है। वही बात करें खाने वाले तेल हो या पेट्रोल डीजल, दोनों की कीमतें आसमान छू रही है। इससे सरकार पर लोगों की नाराजगी देखने को मिल रही है।

इसके साथ साथ वहीं कई लोग खुश नजर आए कि सरकार ने तेल की कीमतों में कुछ राहत तो दी है। वही दूसरी ओर पेट्रोल पंप के मालिक इस कमी से काफी नाराज है और सरकार से मांग कर रहे हैं कि हम लोगों को जो नुकसान हुआ है उसकी भरपाई हो क्योंकि राय तारा पेट्रोल डीजल के दामों में भारी गिरावट हुई है। इबिहार में पेट्रोल और डीजल की कमी के बाद पेट्रोल पंप के मालिकों ने सरकार के प्रति जताया आक्रोश, बिहार सरकार से की यह बड़ी मांगसके बाद पेट्रोल पंप मालिक स्टॉक में रखे हुए डीजल पेट्रोल के रेट को कम करके बेचने को मजबूर हैं।

About Post Author

You may have missed